Bold pictures of actress Esha Gupta went viral on social media

ईशा गुप्ता पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, सोशल मीडिया पर शेयर की ऐसी तस्वीरें कि बढ़ गई फैंस के दिलों की धड़कन

Bold pictures of actress Esha Gupta went viral on social media

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:09 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:09 pm IST

नई दिल्लीः Bold pictures of actress Esha Gupta बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं ईशा गुप्ता आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। ईशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब फिल्मों में न दिखने के बावजूद वह अपने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। सोशल मी़डिया पर तगड़ी फैन फालोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरों को वायरल होने में देर नहीं लगती है। इसी बीच अब एक बार फिर ईशा की नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। अपने नई तस्वीरों में ईशा ने अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के दिलों की धड़कने बढ़ा दी हैं।

Read more : द कश्मीर फाइल्स पर घमासान : फारूक अब्दुल्ला ने फिल्म को बताया देश के लिए खतरनाक, तो डायरेक्टर अग्निहोत्री ने कहा – उन मासूमों को तो बोलना भी नहीं… 

Bold pictures of actress Esha Gupta दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो को पोस्ट किया है, जिनमें वो बहुत ही बोल्ड और हॉट पोज दे रही हैं। तस्वीरों में ईशा एक ब्लैक मिनी ड्रेस पहने हुए बेड पर पोज दे रही हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर ईशा के 8 मिलियन फॉलोवर्स हैं।

Read more :  छत्तीसगढ़ बीजेपी कार्यसमिति की 2 दिवसीय बैठक 26 और 27 मई को, डी पुरंदेश्वरी देंगी ‘मंत्र’  

आश्रम 3 में दिखेगा ईशा का सिजलिंग अवतार

जल्द ही ईशा गुप्ता पॉपुलर वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ में बॉबी देओल के साथ दिखाई देंगी। फिल्म के ट्रेलर में ईशा गुप्ता का सिजलिंग अवतार फैंस को बहुत ही पसंद आ रहा है। ‘आश्रम’ प्रकाश झा के निर्देशन में बनी एक पॉपुलर सीरीज है जिसके दोनों पार्ट्स को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सीरीज के दोनों सीजन ने ओटीटी पर धमाल मचाया था अब फैंस बेसब्री से ‘आश्रम 3’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)