Bold video of Taarak Mehta's Sonu Bhide

बीच जंगल में तालाब देख सोनू भिड़े ने उतारे सारे कपड़ें, नहाते हुए दिखाया बोल्ड अंदाज

तारक मेहता का उल्टा चशमा आज हर किसी के दिलों में राज कर रहा है। हंसी मजाक से भरे इस शो को काफी लोगों ने अपना प्यार लुटाया है। इस शो में हर कैरेक्टर ने दर्शकों

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:55 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:55 am IST

नई दिल्ली: तारक मेहता का उल्टा चशमा आज हर किसी के दिलों में राज कर रहा है। हंसी मजाक से भरे इस शो को काफी लोगों ने अपना प्यार लुटाया है। इस शो में हर कैरेक्टर ने दर्शकों को भी खूब प्यार दिया है। हालंकि शो को कई किरदारों ने छोड़​ दिया है, लेकिन आज भी लोग उसके दिवाने है। इन्हीं में से एक निधि भानुशाली भी है। दअरसल, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निधि भानुशाली ने सोनू भिड़ें का किरदार निभाया था। तब से लोग सोनू को काफी पसंद करते है। हालंकि उन्होंने कुछ समय पहले शो को अलविदा कह दिया है। लेकिन आज भी लोग सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरे देखते रहते है।

Read More : इश्क में पागलपन की हदें पार कर गई ये लड़की, करवा लिया लिंग परिवर्तन, अब…

आपको बता दें कि शो छोड़ने के बाद सोनू भीड़े ने अपने पर्सनल लाइफ इंजाफ कर रही है। वहीं इन दिनों वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बोल्ट फोटोज, वीडियो शेयर करते रहती है। इसी बीच सोनू भीड़े (निधि भानुशाली) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बीच जंगलों के नदी में कपड़े उतार कर छलांग लगा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो को शेयर करते ही लोग अलग अलग तरह के प्रतिक्रिया दे रहे है। कोई कह रहा है कि सीधी सादी दिखने वाली सोनू आज कितना बोल्ड हो गई है। इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता।

यह भी पढ़ें : इंसानियत शर्मसार: खेलने की उम्र में पापा ने मेरे साथ किया गंदा काम, फिर 12 साल तक नोचते रहे, आपको झकझोर कर रख देगी बच्ची की दर्दभरी आपबीती

आपको बता दें कि हालही में इससे पहले सोनू भीड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर मिरर वाला तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने ब्रालेट पहना हुआ है और ऊपर से ब्लू शर्ट कैरी की है।

READ MORE : अब Ration Card बनवाने के लिए देने होंगे इतने रुपए, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

 

 
Flowers