Actress Ileana D'Cruz's is admited in hospital

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में इलाज जारी, सोशल मीडिया में पोस्ट शेयर कर बताया सेहत का हाल

Bollywood actress Ileana D'Cruz's health deteriorated, treatment continues in hospital : हाथ में ड्रिप लगी हुई तस्वीर की शेयर

Edited By :   Modified Date:  January 30, 2023 / 07:18 PM IST, Published Date : January 30, 2023/7:18 pm IST

Actress Ileana D’Cruz’s is admited in hospital : मुंबई :बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक इलियाना डिक्रूज इन दिनों अस्पताल में एडमिट है। जहां उनका इलाज जारी है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस की तबीयत ठीक नहीं थी। खुद पर ध्यान नहीं देने की वजह से एक्ट्रेस की और भी ज्यादा हालात ख़राब हो गई। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया में हॉस्पिटल की कुछ तस्वीरें शेयर कर दी। जिसको देख फैंस ये जाने के लिए इच्छुक है कि आखिर इलियाना की तबीयत कैसी है और आखिर उन्हें हुआ क्या है।

यह भी पढ़े ; Union Budget 2023: बजट से पहले सरकार ने दिया जोरदार झटका, 92 साल पुराने इस नियम पर लगाया रोक..!

इलियाना ने हाथ में ड्रिप लगी हुई तस्वीर की शेयर

Actress Ileana D’Cruz’s is admited in hospital : बता दें कि इलियाना ने अस्पताल के बिस्तर से कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में ‘बर्फी’ एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में काफी बीमार नजर आ रही हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस के हाथ में ड्रिप लगी हुई है। सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर कर इलियाना ने लिखा है, ‘एक दिन कितना कुछ बदल सकता है…कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी फ्लूइड्स के तीन बैग!

यह भी पढ़े : आश्रम 3 की इस हसीना ने कातिलाना अदाओं से ढाया कहर, बोल्ड अवतार पर टिकी फैंस की नजर

इलियाना ने शेयर की अस्पताल से फोटो

Actress Ileana D’Cruz’s is admited in hospital : इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अस्पताल की एक फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में एक्ट्रेस के हाथ में ड्रीप लगी हुई है और वह बेड पर लेटी हुई हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा- “एक दिन कितना कुछ बदल सकता है…कुछ प्यारे डॉक्टर और आईवी फ्लूइड्स के तीन बैग।”

यह भी पढ़े : अडाणी समूह की कंपनियों के शेयरों में भारी गिरावट; अडाणी ट्रांसमिशन तीन दिन में 41 प्रतिशत टूटा

फैंस को दिया अपना हेल्थ अपडेट

Actress Ileana D’Cruz’s is admited in hospital : इस पोस्ट को शेयर करते हुए इलियाना अपने फैंस के साथ हेल्थ अपडेट भी शेयर की है। उन्होंने लिखा- “जो लोग मेरी हेल्थ के बारे में जानने के लिए मुझे मैसेज कर रहे हैं। उनका बहुत-बहुत थैंक्यू, मैं इस प्यार को पाकर काफी लकी फील कर रही हूं। मैं आपको बताना चाहती हूं कि अब मैं बिल्कुल ठीक हूं। टाइम रहते मुझे सही और बेहतर मेडिकल केयर मिल गई है।”

यह भी पढ़े : मोदी सरकार की चीन नीति ‘डीडीएलजे- डिनाइ, डिस्ट्रैक्ट, लाइ एंड जस्टिफाइ’ है : कांग्रेस

अभिनेत्री लंबे वक्त से फिल्मों से है दूर

Actress Ileana D’Cruz’s is admited in hospital : इलियाना आखिरी बार फिल्म ‘बिग बुल’ में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. एक्ट्रेस जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की इलियाना ने शूटिंग भी पूरी कर ली है। इलियाना डिक्रूज कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा कैटरीना कैफ के भाई के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें भी पिछले दिनों काफी चर्चा में थीं।

 
Flowers