Bala Movie Review : पैसा वसूल है आयुष्मान की ''बाला'' | Bollywood Bala Movie Review, Actor Ayushmann khurrana movie "Bala"

Bala Movie Review : पैसा वसूल है आयुष्मान की ”बाला”

Bala Movie Review : पैसा वसूल है आयुष्मान की ''बाला''

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:33 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:33 am IST

आयुष्मान खुराना एक ऐसे स्टार हैं जिनकी फिल्मों का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है, इस साल उनकी दो फिल्में ”आर्टिकल 15′ और ‘ड्रीम गर्ल’ रिलीज हुई, दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने अपना प्यार दिया वो लगातार 7 सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। जब से ”बाला” का ट्रेलर रिलीज हुआ था तभी से सब इंतजार कर रहे थे, जो आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म को डायरेक्ट किया है अमर कौशिक ने, जो इससे पहले दिनेश विजन के साथ मिलकर स्त्री जैसी शानदार फिल्म दे चुके हैं। बाला में आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेंडनेकर, यामी गौतम, सतिश कौशिश, जावेद जाफरी जैसे कलाकार हैं।

Read More News: ईशा कोपिकर ने सुनाई आपबीती, कहा- अभिनेता ने बुलाया था अकेले में मिलने के लिए,..

फिल्म की कहानी कानपुर के बाला यानि बालमुकुंद की है, जिसे बचपन से ही अपने बालों पर फक्र होता है, वो अपनी क्लासमेट को इंप्रेस करता है लेकिन आगे चलकर यही उसकी परेशानी बन जाता है। क्योंकि 25 साल की उम्र में ‘बाला’ के सिर से आधे बाल उड़ जाते हैं, और वो आधा गंजा हो जाता है। जिसके बाद लोग उसका मजाक उड़ाते हैं और वो खुद सिर पर टोपी पहनकर रहता है, बाला सिर पर बाल उगाने के लिए कई जतन करता है, जिसमें उसके कानपुरिया दोस्त साथ देते हैं, बाला की लाइफ में उसकी दोस्त है लतिका (भूमि पेडनेकर) जिसे सांवले रंग के चलते ताने सुनने पड़ते हैं, जिसमें से एक बाला भी था।

Read More News:आलिया भट्ट की स्वीमिंग पूल की फोटो देख उड़ गई फैंस की नींद, एक दम न…

अब बाला को टिक टॉक क्वीन परी (यामी गौतम ) से प्यार हो जाता है, और दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंचा है, लेकिन फिर कहानी में आता है घनघोर ट्विस्ट, वो क्या है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी

आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दिल जीता है, फिल्म में बाला अपने बोल चाल और डायलॉग्स से आपको इंप्रेस करेगी। भूमि पेडनेकर ने भी सांवली लड़की लतिका का रोल बखूबी निभाया है, वहीं! परी (यामी गौतम) का रोल कम है लेकिन स्क्रीन पर आयुष्मान उनकी जोड़ी खूब जमी है। सतीश कौशिश भी कानपुरिया पिता के रोल में खूब जमे हैं।

यहां तारीफ करनी होगी डायरेक्टर अमर कौशिश की-उन्होंने कानपुर की गलियों और रहन-सहन को कैमरे में ऐसे कैद किया है कि आपको लगता है कि आप कानपुर में ही हैं। ये फिल्म आपको एंटरटेन करने के साथ-साथ एक अच्छा मैसेज भी देती है। अपनी कमजोरी को अपनी ताकत बनाओ और लाइफ में आगे बढ़ो।

Read More News:एक्ट्रेस करीना कपूर खान से पूछा कपूर हो कि खान, मिला ऐसा जवाब कि सु…

अगर कमियों की बात करें- तो कुछ जगह पर फिल्म कमजोर होती है, लेकिन आपको महसूस नहीं होगा। वहीं! कुछ डबल मिनिंग वाले डायलॉग्स हैं, जो आपको अनकॉनफर्टेबल कर देंगे, लेकिन इस फिल्म को आप परिवार के साथ देख सकते हैं> कुल मिलाकर BALA बेहतरीन अदाकारी शानदार कहानी और दमदार स्क्रिप्ट के साथ बनी है और यकिन मानिए सिनेमा हॉल से बाहर आते वक्त आप खुद को फिल्म से कहीं ना कहीं जुड़ा हुआ पाएंगे और तारीफ जरूर करेंगे..

हमारी ओर से फिल्म को 4 स्टार

 
Flowers