Shahrukh Khan health: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती | Shahrukh Khan health

Shahrukh Khan health: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती

Shahrukh Khan's health deteriorated: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तबीयत बिगड़ी, आनन फानन में अस्पताल में भर्ती

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 07:14 PM IST, Published Date : May 22, 2024/7:08 pm IST

मुंबई: Shahrukh Khan health सिनेमा जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर यह है कि बॉलीवुड शाहरुख खान की तबीयत अचानक​ बिगड़ गई है। आनन फानन में एक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल, आज एक्टर शाहरुख खान अहमदाबाद में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इसी बीच खबर आई कि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद आनन फानन में उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल में एडमिट किया गया।

Read More: धर्मांतरित आदिवासियों को नहीं मिले आरक्षण का लाभ! छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता का बड़ा बयान 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर की हालत गर्मी की वजह से बिगड़ गई थी, जिसके चलते उन्हें डिहाइड्रेशन का शिकार होना पड़ा। हालांकि अब शाहरुख की हालत पहले से ठीक बताई जा रही है। इसके साथ ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गई है।

Read More: Vijay Mallya Post Viral: RCB टीम के पूर्व मालिक विजय माल्या ने की भविष्यवाणी, इस टीम को बताया IPL 2024 का विजेता…

आपको बता दें कि 21 मई को किंग खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंचे थे। इस मुकाबले में किंग खान की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है। मैच के बाद वे अहमदाबाद के एक होटल में पहुंचे थे। जिसके बाद आज यानी 22 मई को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। हांलकि केडी अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers