bride hit the groom eyes During the farewell bridegroom gave her heart

विदाई के वक्त दुल्हन ने आंखों से की ऐसी हरकत, कार में बैठे-बैठे दूल्हा हो गया फ्लैट, देखें रोमांटिक Video

Bride Groom Video: इन दिनों शादियों का सीजन जोर-शोर से चल रहा है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर शादी के हजारों वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:32 pm IST

Bride Groom Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन जोर-शोर से चल रहा है। इस मौके पर सोशल मीडिया पर शादी के हजारों वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिसे लोग खूब पंसद भी कर रहे हैं, कुछ ऐसा ही वीडियो फिर सामने आया है।  एक दुल्हन की विदाई का दिल जीतने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आपको प्यार, दुख, दर्द और शैतानी सब कुछ देखने को मिलेगा।

Read more : कानपुर हिंसा के बाद अब बरेली में भी बवाल, 3 जुलाई तक धारा 144 लागू, इस मुस्लिम धर्मगुरु ने दी है बड़े प्रदर्शन की चेतावनी 

आप देख सकते हैं कि दूल्हे के बगल में बैठकर दुल्हन खुद को संभालने की कोशिश करती है, तभी दूल्हा उसे आंखों से इशारा करके शांत रहने के लिए कहता है। यहां पर दुल्हन अपनी आंखों से जो हरकत करती है, वह दिल जीतने वाला है। दुल्हन की इस हरकत के बाद दोनों के चेहरे पर मुस्कुराहट दौड़ पड़ती है। आप देख सकते हैं कि दूल्हे का इशारा समझकर दुल्हन तुरंत शांत हो जाती है और फिर मुस्कुराने लगती है।

Read more : अजय सिंह बिष्‍ट से कैसे बने योगी आदित्यनाथ ? जानिए एक संन्यासी से दोबारा CM बनने तक का सफर 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wedding Planning_witty Wedding (@witty_wedding)

दुल्हन अचानक से दूल्हे को आंख मार देती है। दुल्हन की इस हरकत से दूल्हा झेंप जाता है और दोनों फिर खुश हो जाते हैं। वीडियो को Witty Wedding नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में लोगों को दूल्हा-दुल्हन की खूबसूरत बॉन्डिंग बहुत अच्छी लग रही है।