Brother Become Husband of Own Sister stay Live in Relationship Sister

जिस भाई को बांधी थी राखी, उसी के साथ बेडरूम में ऐसा काम करती है बहन, कन्यादान करने वाले युवक को ही बना लिया पति!

जिस भाई को बांधी थी राखी, उसी के साथ बेडरूम में ऐसा काम करती है बहन! Brother Become Husband of Own Sister stay Live in Relationship Sister

Edited By: , August 9, 2022 / 04:12 PM IST

मुंबईः Brother Become Husband of Own Sister  भारत एक ऐसा देश है, जिसे पूरी दुनिया में तहजीब और संस्कार का देश कहा जाता है। लेकिन बीते कुछ दिनों से भारत में पाश्चात्य सभ्यता ने सेंध लगा दी है, जिसके चलते युवा सभी मर्यादाओं को पार कर वो काम कर गुजर रहे हैं, जिसे समाज मान्यता नहीं देता। जी हां कई बार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो ये सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि हम पुरानी पंरपराओं और नातों को भूलते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला इन दिनों सुर्खियों में है, जिसकी चर्चा हो रही है।

Read More; सीएम नीतीश कुमार से दिया इस्तीफा, राज्यपाल को सौंपा त्यागपत्र 

Brother Become Husband of Own Sister  दरअसल ये मामला सिनेमा जगत यानि टीवी इंडिस्ट्री की है, जहां ’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ’नौतिक’ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए करण मेहरा अपनी शादी शुदा लाइफ और अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, करण ने अलग होने के बाद अपनी पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Read More: चाय वाले को यहां के मुख्यमंत्री ने कैबिनेट में दी जगह, बनाया इस विभाग का नया मंत्री 

हाल ही में करण ने रोते हुए कहा था कि निशा उन्हें बेटे मे मिलने नहीं देती हैं और किसी गैर मर्द के साथ उनके ही घर में रह रही हैं। अब करण ने इस गैर मर्द का नाम उजागर कर दिया है, जिसके सुनकर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। करण मेहरा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और निशा के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। करण ने बताया कि उनकी वाइफ निशा के उसके राखी भाई रोहित साथिया के साथ एक्सट्रामैरिटल अफेयर है। करण ने कहा कि निशा पहले रोहित साथिया को भाई मानती थीं, उसे राखी बांधी थी पर अब उसके साथ ही निशा के नाजायज संबंध हैं। इतना ही नहीं निशा और रोहित उनके ही घर में रहते हैं।

Read More: 15 अगस्त को जेल से आजाद होंने इतने कैदी, मंत्री मिश्रा ने दी जानकारी 

करण ने ये भी कहा कि जिस रोहित के साथ निशा के संबंध है उसने ही शादी में मुंहबोला भाई होने के नाते निशा का कन्यादान किया था। एक्टर ने कहा, “मुझे ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते। मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में. इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है।“

Read More: सामने आई सीएम नीतीश कुमार की नाराजगी की वजह, पांचवे कारण के लिए अमित शाह जिम्मेदार?