Amitabh Bachchan's movie Section 84

‘सेक्शन 84’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगी ‘कॉकटेल’ गर्ल, शहंशाह ने किया ऐलान

‘सेक्शन 84’ में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएगी 'कॉकटेल' गर्ल, शहंशाह ने किया ऐलान

Edited By :   Modified Date:  April 3, 2023 / 04:51 PM IST, Published Date : April 3, 2023/4:50 am IST

मुंबई : Amitabh Bachchan’s movie Section 84 : अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘सेक्शन 84’ के निर्माताओं ने सोमवार को घोषणा की कि इसमें अभिनेत्री डायना पेंटी भी काम करेंगी। अदालती मामले पर आधारित फिल्म का लेखन और निर्देशन रिभू दासगुप्ता कर रहे हैं जिन्होंने ‘तीन’ और ‘द गर्ल ऑन द ट्रेलर’ का भी निर्देशन किया है। डायना ने कहा कि उनके लिए अमिताभ बच्चन के साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है। उन्होंने कहा, ‘‘ ‘सेक्शन 84’ मेरे लिए बहुत खास है। न केवल इसकी कहानी की वजह से, बल्कि इसलिए भी कि मुझे दिग्गज बच्चन साहब के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।’’

Read More : IPL 2023 RCB vs MI: मैच जीतकर भी RCB को मिली बुरी खबर..! ये स्टार गेंदबाज हुआ घायल

अमिताभ इससे पहले टीवी लघु श्रृंखला ‘‘युद्ध’’ और ‘‘तीन’’ में दासगुप्ता के साथ काम कर चुके हैं। बता दें रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हंगर एंड सरस्वती एंटरटेनमेंट और जियो स्टूडियो हैं फिल्म ‘सेक्शन 84’ के निर्माता है। इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता डायरेक्ट करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि अमिताभ के साथ उनकी यह तीसरी फिल्म है। इससे पहले रिभू और अमिताभ ‘युद्ध’ और ‘तीन’ बना चुके हैं।

Read More : MMS Leak अक्षरा सिंह का एक और वीडियो वायरल, बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखीं

Amitabh Bachchan’s movie Section 84 : बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस फिल्म का ऐलान किया है और साथ ही एक टीजर भी जारी किया है। इस टीजर में फिल्म का नाम और डायरेक्टर का नाम लिखा आ रहा है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ डायना पेंटी भी नजर आएंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें