Dabang Girl targeted director Ayan Mukerji regarding the film Brahmastra

फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर दबंग गर्ल ने निर्देशक अयान मुखर्जी पर साधा निशाना, बजट को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Dabang Girl targeted director Ayan Mukerji regarding the film Brahmastra, said this big thing about the budget

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:51 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:51 pm IST

Dabang Girl targeted director Ayan Mukerji regarding the film Brahmastra: मुंबई :फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म ने रिलीज़ होने के बाद से अभी तक 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस कर लिया है। वही इस फिल्म में फैंस शाहरुख़ और दीपिका की एक्टिंग की खूब चर्चा कर रहे है। वही जहा कुछ लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे है। तो कुछ इस फिल्म को बकवास कह रहे है। इसके साथ ही आपको बता दें कि फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन जोरदार है।

यह भी पढ़े: दिग्गज एक्टर रजनीकांत के घर आया नया मेहमान, छोटी बेटी सौंदर्या ने दूसरे बेटे को दिया जन्म

फिल्म के निगेटिव रिव्यू का एक स्क्रीनशॉट कंगना ने किया शेयर

Dabang Girl targeted director Ayan Mukerji regarding the film Brahmastra: हाल ही में इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड की दबंग गर्ल कंगना रनौत ने एक बड़ा बयान दिया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। कंगना ने फिल्म के निगेटिव रिव्यू का एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, ‘ऐसा तब होता है, जब आप झूठ बेचने की कोशिश करते हैं. करण जौहर हर शो में लोगों को आलिया और रणबीर को बेहतरीन एक्टर और अयान को जीनियस कहने के लिए मजबूर करते हैं।

यह भी पढ़े: याकूब मेमन की कब्र का मुद्दा उठाने वाले मुंबई दंगों के दौरान छिपे थे : शिवसेना का भाजपा पर तंज

अयान मुखर्जी को लेकर कंगना ने कही ये बड़ी बात

Dabang Girl targeted director Ayan Mukerji regarding the film Brahmastra: इसके साथ ही आगे कंगना ने कह कि ‘अयान ने 600 करोड़ फूंक दिए हैं.’ रनौत ने लिखा, “जो लोग मुखर्जी को जीनियस कहते हैं उन्हें तुरंत जेल भेज देना चाहिए. फिल्म का नाम बदलने पर धार्मिक भावनाएं भी आहत की गईं.” कंगना के इस कमेंट को लेकर सोशल मीडिया में अलग अलग तरह की प्रतिक्रिया फैंस द्वारा दी जा रही है। बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार काम करते नजर आ चुके है।