Dancing show's ruckus on the serpent

डांसिंग शो का नागिन पर यूं चढ़ा खुमार, इंस्टाग्राम पर शेयर की गॉर्जियस तस्वीरें

Dancing show's ruckus on the serpent इन दिनों मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक छाई हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 07:40 PM IST, Published Date : December 3, 2022/7:40 pm IST

Dancing show’s ruckus : नई दिल्ली। इन दिनों मौनी रॉय टीवी से लेकर बॉलीवुड तक छाई हैं। एक तरफ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने की तैयारी में है तो वहीं वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। मौनी को टीवी की नागिन भी कहा जाता है। वैसे तो मौनी रॉय टीवी के कई शो में काम कर चुकी हैं लेकिन ‘नागिन’उनका सबसे चर्चित टीवी शो रहा है। इसके अलावा मौनी रॉय कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सितंबर में उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली हैं जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा कई अन्य स्टार्स हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Read more: अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल, पांच लोगों की हुई मौत, बचाव कार्य जारी

अब मौनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन सभी तस्वीरों में वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इनके फोटो देखकर कहा जा सकता है कि मौनी पर डांस का खुमार छाया है।

Read more: इन्वेस्टमेंट ऐसे प्लान करेंगे तो बन सकते हैं करोड़पति, जाने कैसे…

Dancing show’s ruckus : दरअसल मौनी रॉय इन दिनों डांस रियलिटी शो भी जज कर रही हैं। फैंस का कहना है कि इसी शो का असर है कि मौनी की हर तस्वीर में डांसिंग पोज आ रहा है। मौनी के फैंस को उनकी ये तस्वीरें काफी पसंद आ रहा हैं और वह इन पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। कोई मौनी को गॉर्जियस कह रहा है तो कोई उन्हें हॉट बता रहा है।