तारक मेहता में जल्द ही वापसी करेंगी ‘दया भाभी’! लेकिन मेकर्स के सामने रखी ये शर्तें

तारक मेहता में जल्द ही वापसी करेंगी 'दया भाभी'!Daya Bhabhi disha vakani will Back in taarak mehta ka ooltah chashmah

: , January 27, 2022 / 05:51 PM IST

मुंबई: Daya Bhabhi disha vakani  फेमस तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सबसे दिलचस्प कलाकार दया भाभी यानि दिशा वकानी जल्द ही शो में वापसी करने वालीं हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने शो में वापसी के लिए मेकर्स के सामने कुछ शर्तें रखीं हैं। हालांकि दिशा वकानी के पति मयूर ने भी एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि उनकी पत्नी शो में वापस नहीं लौटेंगी।

Read More: प्रदेश में फरवरी में भी नहीं खुलेंगे स्कूल, 10वीं-12वीं के बोर्ड एग्जाम की तारीखों को लेकर सस्पेंस बरकरार, जानिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहा?

Daya Bhabhi disha vakani  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा वकानी ने कहा है कि अगर मेकर्स फीस बढ़ा देते हैं तो वो जल्द ही शो में वापसी कर सकतीं है। बताया जा रहा है कि दिशा वकानी को मेकर्स 1.5 लाख पर एपिसोड देते हैं और दिशा के दिन में बस 3 घंटे काम करने की शर्त को मान लेते हैं तो वे काम पर वापस लौट आएंगी। मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा के पति मयूर शो के मेकर्स के साथ नेगोशिएट कर रहे हैं। कहा ये भी जा रहा है कि दिशा और उनक पति चाहते हैं कि तारक मेहता के सेट पर उनके बच्चे के लिए पर्सनल नर्सरी भी बनाई जाए और एक नेनी भी असाइन की जाए जो हमेशा उस बच्ची के साथ रहे।

Read More: पंजाब विधानसभा चुनावः कांग्रेस उम्मीदवारों के साथ राहुल गांधी ने स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था, किया लंगर में भोजन

बता दें कि दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) नज़र नहीं आ रही हैं। वे मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन वापस नहीं लौटीं।

Read More: ‘कांग्रेस का हाथ’ छोड़ ‘सपा की साइकिल’ में सवार होंगे राज बब्बर? क्या हैं गुलाम नबी की तारीफ के मायने..जानें