प्रदेश में फरवरी में भी नहीं खुलेंगे स्कूल, 10वीं-12वीं के बोर्ड एग्जाम की तारीखों को लेकर सस्पेंस बरकरार, जानिए शिक्षा मंत्री ने क्या कहा?

10वीं-12वीं के बोर्ड एग्जाम की तारीखों को लेकर सस्पेंस बरकरार! All School will Shut Till February in Across State says by Education Minister

: , January 27, 2022 / 06:22 PM IST

भोपाल: All School will Shut Till February  प्रदेश में स्कूलों को खोले जाने को लेकर लगाए जा रहे कयासों पर स्कूली शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने विराम दे दिया है। उन्होंने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा है कि प्रदेश में फरवरी में भी स्कूलों को नहीं खोला जाएगा। लेकिन स्कूलों में ऑनलाइन क्लासेस जारी रहेंगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

All School will Shut Till February वहीं, 10वीं और 12वीं के बोर्ड एग्जाम की तारीखों को लेकर अभी भी संस्पेंस बरकरार है। मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि जिस हिसाब से वर्तमान में संक्रमण की दर है, अगर यही रही तो तारीख को आगे बढ़ाया जा सकता है।

Read More: ‘कांग्रेस का हाथ’ छोड़ ‘सपा की साइकिल’ में सवार होंगे राज बब्बर? क्या हैं गुलाम नबी की तारीफ के मायने..जानें 

इससे पहले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज ही कहा था कि 31 तारीख तक स्कूल बंद रहेंगे। अभी स्कूल खोलने पर कोई फैसला नही हुआ है। 30 या 31 जनवरी को CM समीक्षा करेंगे, जिसके बाद स्कूलों को खोलने पर फैसला किया जाएगा।

Read More: 68 साल बाद TATA पास वापस पहुंची Air India, कंपनी के चेयरमैन बोले- बेहद खुश हैं हम