'तारक मेहता...' की दयाबेन फिर बनने वाली हैं मां? बेबी बंप के साथ ये तस्वीरें आईं सामने..देखें |

‘तारक मेहता…’ की दयाबेन फिर बनने वाली हैं मां? बेबी बंप के साथ ये तस्वीरें आईं सामने..देखें

इन दिनों दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इसे देख उनके चाहने वाले थोड़े हैरान भी होने लगे हैं। दरअसल, इस फोटो में दिशा अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं,

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:31 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:31 am IST

नई दिल्ली: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah) के कलाकारों को फैंस ने खूब प्यार दिया है, शो में दयाबेन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है, अक्सर लोगों को उन्हें कॉपी करते हुए देखा जाता है। वहीं, अब दिशा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

गौरतलब है कि दिशा पिछले काफी समय से इस शो में नहीं दिखी हैं, 2017 में बेटी के जन्म के बाद से उन्होंने इससे दूरियां बना ली थीं। कई बार उनकी वापसी की खबरें भी सुनने को मिलती रहती हैं, लेकिन दिशा कब शो में दोबारा दयाबेन के अंदाज में दिखेंगी इसे लेकर फिलहाल आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

read more: बालिका शिक्षा को मिला बढ़ावा: लिंगानुपात के अंतर में आई कमी, राज्य के 6,511 निजी स्कूलों में RTE के जरिए पढ़ रहे 3 लाख से अधिक छात्र
दूसरी ओर, इन दिनों दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, इसे देख उनके चाहने वाले थोड़े हैरान भी होने लगे हैं। दरअसल, इस फोटो में दिशा अपने बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं, इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि ये किसी फंक्शन के दौरान क्लिक की गई है। इसमें दिशा के साथ उनके पति और कुछ और लोग भी खड़े हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by FANPAGE OF DISHA VAKANI 😍 (@dishavakani_fc)

read more: BJP नेता ईश्वर नायक की मौत, नाराज परिजनों और समर्थकों ने किया चक्काजाम, डॉक्टर पर लगाया आरोप

अब दिशा की ये फोटो सामने आते ही लोगों ने उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है, वैसे, बता दें कि एक्ट्रेस खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनके कई फैन पेज बने हुए हैं। ऐसे में उनके एक फैन पेज पर ही इस फोटो को पोस्ट किया गया है। फिलहाल ये साफतौर पर नहीं कहा जा सकता कि दिशा की ये फोटो अभी की है या पुरानी।

 
Flowers