खूबसूरती की दुनिया में नए टाइटल से नवाजी गई दीपिका पादुकोण | Deepika Padukone, who has been new titled in the world of beauty

खूबसूरती की दुनिया में नए टाइटल से नवाजी गई दीपिका पादुकोण

खूबसूरती की दुनिया में नए टाइटल से नवाजी गई दीपिका पादुकोण

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:09 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:09 am IST

दीपिका पादुकोण की खूबसूरती का दीवाना हर कोई है…इनके हुस्न और अदाओं पर हर कोई जान छिड़कता है…इनकी खूबसूरती और बोल्डनेस देखकर इन्हें फिर एक टाइटल दिया गया है…इंटरनेशनल मैगजीन…MAXIM INDIA…इस बार दीपिका पादुकोण को मोस्ट हॉटेस्ट वुमन ऑफ द इयर की लिस्ट में शामिल किया गया है…इसी के साथ वो दुनिया की 100 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो गई।

इसके साथ ही हॉटनेस के मामले में दीपिका पादुकोण ने प्रियंका चोपड़ा को पीछे छोड़ दिया है। वैसे भी कांस फिल्म फेस्टिवल और मेक्सिम मैगजीन में हॉट-100 की लिस्ट में शामिल दीपिका ने मेक्सिम मैगजीन के कवर पेज पर जगह बनाई है। ओवर ऑल  लिस्ट में दीपिका 10TH पॉजिशन हासिल की है… जबकि इन दिनों हॉलीवुड में अपना सिक्का जमा रहीं प्रियंका चोपड़ा को 34वां स्थान हासिल हुआ है। मॉडल हेडली बेडविन ने मैगजीन के इंटरनेशन इश्यू में फस्ट पॉजिशन हासिल की है।

वहीं मैक्सिम इंडिया के कवर पेज पर दीपिका एक सफेद जैकेट और हाई हील शूज पहने नजर आ रही हैं। जिसमें उनकी अदाएं देखते ही बन रही है…उन्होंने अपने खूबसूरत पैरों को जमकर एक्सपोज़ किया है… हालही में दीपिका मेक्सिम के टॉप-100 क्लब में शामिल हुई थीं और भारत में हॉटनेस के मामले में सबसे पहला स्थान हासिल किया था।