Bigg Boss 15: देवोलीना ने छोड़ी शर्म, पैंट में किया पेशाब.. सरेआम ये एक्ट्रेस भी कर चुकीं हैं यूरीन

Bigg Boss 15: देवोलीना ने छोड़ी शर्म, पैंट में किया पेशाब.. सरेआम ये एक्ट्रेस भी कर चुकीं हैं यूरिन.. देखिए

Bigg Boss 15: देवोलीना ने छोड़ी शर्म, पैंट में किया पेशाब.. सरेआम ये एक्ट्रेस भी कर चुकीं हैं यूरीन

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:29 pm IST

Bigg Boss 15:  मुंबई। बिग बॉस 15 जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, वैसे-वैसे शो में जबरदस्त कम्पटीशन देखने को मिल रहा है। बीते दिनों एक टास्क के दौरान रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जबरदस्त कम्पटीशन देखने को मिला, जिसके दौरान देवोलीना ने खड़े-खड़े पेशाब कर ली। इस इंसीडेंट पर टीवी इंडस्ट्री ने चुप्पी तोड़ी है और अदाकारा को सलाम किया है कि वो इतने दिल से गेम खेल रही हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

Bigg Boss 15:  बिग बॉस के इतिहास में कई कंटेस्टेंट्स ऐसे रहे जिन्होंने टास्क को जीतने के लिए सभी हदें पार की। जीतने की खातिर उन्होंने सरेआम ऐसा काम किया जिसे नॉर्मल लाइफ में करने के लिए वो हजार बार सोचेंगे। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी ने टिकट टू फिनाले टास्क को जीतने के लिए सरेआम टॉयलेट करने से परहेज नहीं किया।

पढ़ें- क्या देश की सीमाओं पर राष्ट्रीय सुरक्षा में बड़ी चूक पर प्रधानमंत्री कभी बात करेंगे, पीएम पर राहुल गांधी का तंज

किश्वर मर्चेंट
बिग बॉस 9 में प्रिया मलिक के अलावा किश्वर मर्चेंट ने भी कार में टॉयलेट किया था। जब किश्वर ने टॉयलेट किया उस वक्त कार में बैठे दूसरे सदस्य सोए हुए थे। किश्वर और प्रिया के टास्क जीतने का जोश देख रोशेल राव ने भी कार में टॉयलेट की थी।

पढ़ें- ये है दुनिया के सबसे दौलतमंद लोगों की राशि.. अरबपतियों के ये योग क्या आप से भी मिलते हैं.. जानिए

प्रिया मलिक
बिग बॉस 9 में प्रिया मलिक ने वाइल्ड कार्ड बनकर एंट्री मारी थी। शो के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को घंटों तक कार में बैठे रहना था। टास्क के दौरान प्रिया ने बोतल में टॉयलेट की थी। कार में प्रिया के साथ बैठे दूसरे घरवाले जैसे सुयश राय, प्रिंस नरूला, रोशेल हैरान हो गए थे।

पढ़ें- Reliance Jio के इस सस्ते प्लान ने मचाया धमाल, रोजाना 3GB डेटा.. और भी है क्या.. जानिए

प्रियंका जग्गा
बिग बॉस 10 में प्रियंका जग्गा ने खूब हंगामा मचाया था। प्रियंका ने राइडिंग हॉर्स टास्क में पैंट में टॉयलेट की। इतना ही नहीं, प्रियंका ने सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट वीजे बानी को अपने कपड़ों को धोने का आदेश दिया था। जिनमें उन्होंने टॉयलेट की थी। इस बात पर दोनों के बीच जमकर कैटफाइट हुई थी।

पढ़ें- खूनी मछलियां, साइज सिर्फ 12 इंच, 4 लोगों की ले ली जान, क्षत-विक्षत मिले शव.. 20 को किया घायल

देवोलीना
टास्क को जीतने के लिए देवोलीना के इस जज्बे को बीबी फैंस ने सलाम किया है। देवोलीना का मुकाबला टास्क में रश्मि देसाई से था। टास्क चाहे देवोलीना हार गईं लेकिन उनकी स्ट्रेंथ और टास्क को लेकर दिखाए गए पैशन ने सभी को इंप्रेस किया है। देवोलीना की तरह इससे पहले के सीजन्स में भी ऐसे कंटेस्टेंट्स आए जिन्होंने टास्क जीतने के लिए सरेआम टॉयलेट की। जानते हैं ऐसे ही कंटेस्टेंट्स के बारे में।

पढ़ें- इस खूबसूरत महिला को देखते ही इश्क में पड़ जाते हैं मर्द.. ‘राज़’ खुलते ही हो जाते हैं रफूचक्कर !

राखी सावंत
बिग बॉस 14 में लॉकआउट टास्क चल रहा था। जहां कंटेस्टेंट्स को हर एरिया को एक्सेस नहीं था। घर दो टीमों में बंटा था। टास्क के दौरान अर्शी खान ने वॉशरूम एरिया के बाहर कब्जा जमाया। वो किसी को भी अंदर जाने नहीं दे रही थीं। तभी राखी सावंत को टॉयलेट जाना था। लेकिन अर्शी उन्हें अंदर नहीं जाने दे रही थीं। आखिर में राखी ने पैंट में ही पेशाब कर दी थी। राखी ने अपनी टीम मेंबर रुबीना दिलैक को बताया था कि उनके कपड़े गीले हो गए हैं। क्योंकि वो कंट्रोल नहीं कर पाईं इसलिए कपड़ों में टॉयलेट कर दी।

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel