Sangeeth Sivan passes away: बॉलीवुड को लगा तगड़ा झटका, मशहूर डायरेक्टर का निधन, इन फिल्मों का किया था निर्देशन | Sangeeth Sivan passes away

Sangeeth Sivan passes away: बॉलीवुड को लगा तगड़ा झटका, मशहूर डायरेक्टर का निधन, इन फिल्मों का किया था निर्देशन

Sangeeth Sivan passes away: बॉलीवुड को लगा तगड़ा झटका, मशहूर डायरेक्टर का निधन, इन फिल्मों का किया था निर्देशन!

Edited By :   Modified Date:  May 8, 2024 / 08:07 PM IST, Published Date : May 8, 2024/8:07 pm IST

मुंबई: Sangeeth Sivan passes away बॉलीवुड से एक दुखद खबर सामने आई है। बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संगीत सिवान का आज 8 मई निधन हो गया। बताया जा रहा है कि संगीत सिवान आज शाम को अंतिम सांस ली। उनकी निधन खबर मिलते ही सिनेमा जगत को बड़ा जोरदार झटका लगा है।

Read More: Korba Latest News: डॉ महंत पर BJP का पलटवार.. कहा, ‘शेरनी तब तक किसी को नुकसान नहीं पहुंचाती जब तक उसे छेड़ा ना जाए’..

Sangeeth Sivan passes away जानकारी के अनुसार, डायरेक्टर संगीत सिवान का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। हालंकि उनकी मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। लेकिन इस खबर से इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Read More: Google Wallet: भारत में लॉन्च हुआ ‘गूगल वॉलेट’, गूगल Pay से है बिल्कुल अलग, यहां देखें फीचर्स

आपको बता दें कि डायरेक्टर संगीत सिवान की मलयालम और हिंदी सिनेमा में एक खास भूमिका रही है। उन्होंने सिर्फ बॉलीवुड में अपने काम से परचम लहराया बल्कि साउथ में भी कामयाबी हासिल की थी। ऐसे में अब उनके निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

रितेश देशमुख ने जताया दुख

अब डायरेक्टर के निधन पर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने भी सोशल मीडिया पर दुख जताया है। एक्टर ने अपने X हैंडल से लिखा, ‘ये जानकार कि संगीत सिवान सर नहीं रहे बेहद दुखद और सदमे में हूं। जब आप इंडस्ट्री में नए होते हैं तो आपको कोई ऐसा शख्स चाहिए होता है जो आप पर भरोसा करे और चांस ले। Kool Hai Hum और Apna Sapna Money Money के लिए उनका जितना भी शुक्रिया अदा करूं कम है। सॉफ्ट स्पोकन, जेंटल और एक अद्भुत इंसान। आज मेरा दिल टूट गया है, उनके परिवार और चाहने वालों, उनकी पत्नी, बच्चों, भाइयों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। मैं तुम्हें मिस करुंगा दा !!!!! और आपकी हंसी !!! महिमा में आराम करो…।’

Read More: Police Recruitment 2024: पुलिस विभाग में 2500 से ज्यादा पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, 9वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन, जानें डिटेल्स 

इन फिल्मों का किया निर्देशन

संगीत ने पुणे फिल्म इंस्टीट्यूट से फिल्म एप्रिसिएशन कोर्स किया था। वे मलयालम फिल्म निर्माता पद्मराजन और भारतन से भी काफी प्रभावित थे। मलयालम के अलावा वे कई हिंदी फिल्मों का भी निर्देशन कर चुके थे। साल 1998 में आई सनी देओल की फिल्म जोर उन्होंने ही बनाई थी। इसके बाद उन्होंने चुरा लिया है तुमने, क्या कूल हैं हम, अपना सपना मनी-मनी, एक, क्लिक जैसी फिल्मों का निर्देशन किया।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers