Disha Patani's bold look once again created a sensation, the user said

दिशा पाटनी के बोल्ड लुक ने एक बार फिर मचाई सनसनी, यूजर बोले- ‘बस करो अब बहुत हुआ’

Disha Patani's bold look once again created a sensation, the user said : बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:06 pm IST

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी बोल्ड लुक के लिए काफी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने फैंस से इंट्रैक्ट करती है। हाल के दिनों में एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रही है। फैंस दिशा के बोल्ड तस्वीर से अपनी नजरें नहीं हट पा रहे है। दिशा पाटनी ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें वह बाथरूम मिरर में फोटो क्लिक करती नजर आ रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं। अपनी इन तस्वीरों से दिशा ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़े : नीरज चोपड़ा ने फिनलैंड में लहराया तिरंगा, जीता गोल्ड मेडल, ऐसा करने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी… 

हमेशा की तरह दिशा अपने इस अंदाज से फैंस का दिल धड़काती नजर आई हैं। पहली फोटो में दिशा ब्लैक बिकिनी और रेड-ऑरेंज प्रिंट टाइट पैंट्स पहनी हैं। दूसरी तस्वीर में दिशा ने रेड कलर की प्लेन बिकिनी पहनी हुई है। दूसरी फोटो में उन्होंने बालों को बन के रूप में बांधा हुआ है।

यह भी पढ़े :  Agneepath Violence: केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दी इन 12 नेताओं को ‘Y’ सिक्योरिटी, हिंसा के बीच लिया बड़ा फैसला… 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा अंतिम बार सलमान खान की राधे में नजर आई थी। जिसे फैंस ने सिरे से नकार दिया। एक्ट्रेस का फिल्मी कैरियर ठीक ठाक ही रहा है। फैंस उन्हें उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके बोल्ड और बिंदास लुक के लिए जानते है।