Disha Vakani returns in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की एंट्री, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की एंट्री, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग! Disha Vakani returns in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:59 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:59 pm IST

मुंबई। Disha Vakani returns in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज हर घर की फेवरेट सीरियल बन चुका है। पिछले 15 सालों से शो लाखों दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। हालंकि पिछले कुछ समय पहले कलाकारों ने शो का शो का छोड़ने का सि​लसिला जारी है। वहीं दिशा वकानी भी पिछले 4 सालों से शो में नजर नहीं आई है। जिससे उनके फैंस को निराश होना पड़ा है।

Read More: कॉरपोरेट जॉब गई तो शुरू किया घूमना, 5 स्टार होटलों में बिताती है रातें! अब तक कर चुकी हैं….

Disha Vakani returns in Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah हालंकि अब फैंस के लिए अच्छी खबर निकलकर सामने आई है। दरअसल, दिशा वकानी यानी दयाबेन का एक बार फिर शो में वापसी कर रही है। फैंस के लिए ये बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दिशा वकानी ने शो में वापसी करने के लिए हामी भर दी है। कहा जा रहा है कि वो इसी महीने ​शो में फिर से नजर आने वाले है।

Read More: पीएम मोदी ने वंदे भारत एक्सप्रेस को दिखाई हरी झंडी, यात्रियों के साथ किया सफर

जानकारी के अनुसार अक्टूबर में दिशा वकानी शो में एक बार फिर अपना जलवा दिखाने आ रही है। हाल ही में असित मोदी ने एक इंटव्यू दिए थे। जिसमें वो दिशा वकानी के इंतजार में ही रुके हैं। उन्होंने ने बताया कि उनकी कुछ जिम्मेदारी की वजह से वो शो में नहीं लौट पा रही है। लेकिन अब कहा जा रहा है कि अब शो में वापसी करने के लिए उन्होंने हां कर दिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक