Divya Bharti's lookalike Rambha in Bollywood

Rambha: दिव्या भारती की हमशक्ल बनकर बॉलीवुड में की एंट्री, बोल्डनेस से उड़ा दिए थे सबके होश

Rambha : बॉलीवुड एक्ट्रेस  रंभा अपने सेक्सी, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं। वह अपनी हॉट सेक्सी लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:10 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:10 am IST

Rambha : बॉलीवुड एक्ट्रेस  रंभा अपने सेक्सी, बोल्डनेस और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं। वह अपनी हॉट सेक्सी लुक्स के लिए भी जानी जाती हैं। उनकी इसी अदाओं पर फैंस मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। उनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। जिस पर फैंस अपना खूब सारा प्यार लुटाते हैं। जमकर लाइक, कमेंट और शेयर करते हैं।

read more : राजधानी के बालिका गृह में 14 साल की लड़की से रेप, संस्था ने कई माह तक नहीं खोला मुंह, आरोपी गिरफ्तार 

बॉलीवुड एक्ट्रेस  रंभा अब भले ही इंडस्ट्री में एक्टिव नहीं हैं पर उन्होंने अलग अलग भाषाओं में कई फिल्में की थीं। अपने लंबे करियर में रंभा ने फैंस को भरपूर एंटरटेन किया। कम लोग इस बात को जानते हैं कि रंभा ने हिंदी फिल्मों में आने से पहले साउथ इंडस्ट्री में जमकर काम किया था। 1995 में बॉलीवुड फिल्म जल्लाद आई थी। इसकी एक्ट्रेस रंभा ने आते ही अपने लुक्स की बदौलत सुर्खियां बटोरनी शुरू कर दी थी। रंभा के बॉलीवुड में आते ही उन्हें पॉपुलर एक्ट्रेस दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाने लगा। रंभा के चार्मिंग लुक्स ने आते ही उन्हें लाइमलाइट में ला दिया था।

read more : Teacher Bharti 2022: टीचर बनने का सुनहरा मौका, PGT शिक्षक के 3 हजार से अधिक पदों पर निकली है बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

रंभा ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग करियर शुरू किया था। इंडस्ट्री में करियर बनाने के लिए रंभा ने पढ़ाई छोड़ दी थी। उनकी पहली फिल्म 1992 में आई थी जिसका नाम सरगम था। फिल्म हिट रही। इसके बाद रंभा का करियर चल निकला और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। 2 दशक के करियर में रंभा ने 8 रीजनल भाषाओं में 100 से ज्यादा फिल्में की थीं। 90s से 2000s तक रंभा इंडियन सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेसेस में गिनी जाती थीं। रंभा ने तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, हिंदी, बंगाली, भोजपुरी, इंग्लिश मूवीज में काम किया था।