Dog Viral video

वोटर आईडी बनवाने पहुंचा कुत्ता, दिया BLO के हर सवाल का उम्दा जवाब!..देखें वीडियो

देश भर में चुनाव का माहोल है, कही विधान सभा चुनाव हो चुके हैं तो कहीं जारी हैं और कही तो होने वाले हैं, ऐसे में कोई भी नेता नहीं चाहता कि उसके क्षेत्र में वोटरों की संख्या कम हो

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 05:19 PM IST, Published Date : December 5, 2022/5:11 pm IST

Dog Viral video: देश भर में चुनाव का माहोल है, कही विधान सभा चुनाव हो चुके हैं तो कहीं जारी हैं और कही तो होने वाले हैं, ऐसे में कोई भी नेता नहीं चाहता कि उसके क्षेत्र में वोटरों की संख्या कम हो। वे अपने अपने क्षेत्र में प्रशासन की मदद से कई तरह के शिविर और अनाउंसमेंट करवाते हैं। इसी अनाउंसमेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा हैं।

Read More: PM Kisan FPO Yojana: पीएम मोदी ने किसानों को दिया बड़ा तोहफा! मिलेगा 15 लाख रुपये का फायदा, ऐसे करें अप्लाई

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति वोटर लिस्ट में नाम जुड़वाने के लिए अनाउंस कर रहा होता है। तभी एक कुत्ता आता हैं, और अनाउंसर को अपनी भाषा में जबाब देने लगता हैं वायरल हो रहे वीडियो में आपको ये साफ दिख जाएगा कि कैसे व्यक्ति की बातों को सुनने के बाद कुत्ता रिप्लाई करता हैं।

हमको ध्यान से देखने के बाद मालूम होता हैं कि लोग अनाउंसमेंट बोलने और कुत्ते के प्रतिकृिया देने के दौरान गांव वाले दोनों को देखते हैं लेकिन कुछ नहीं करते ना ही व्यक्ति के पास जाते हैं। बल्की कुत्ते की इस तरह की प्रतिकृिया देख हसते रहते हैं।

Read More: पांडुका को मिलेगा उपतहसील का दर्जा, छुरा में शुरू होगा रजिस्ट्रार और SDM कार्यालय, सीएम भूपेश ने भेंट मुलाकात कार्यक्रम में की घोषणा 

Dog Viral video वॉट्सऐप पर फॉर्वड हो रहे इस वीडियो के ओरिजिन की कोई पहचान नहीं हो पाई हैं। लेकिन यह वीडियो जहां भी जा रहा लोगों के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान छोड़ जा रहा हैं। वायरल वीडियो में किसी भी तरह की किसी को नुकसान या हानी पहुंचाने की कोशिस नहीं की गई हैं।