Drisha Acharya Wedding Reception Deepika Padukone

Drisha Acharya Wedding Reception Photos: करण और दृशा के वेडिंग रिसेप्शन में Deepika Padukone ने लूट ली महफिल, Salman, शत्रु, आमिर सहित ये कलाकार पहुंचे बधाई देने

करण और दृशा के वेडिंग रिसेप्शन में Deepika Padukone ने लूट ली महफिल ! Drisha Acharya Wedding Reception Photos

Edited By :   Modified Date:  June 19, 2023 / 10:50 AM IST, Published Date : June 19, 2023/10:50 am IST

नई दिल्ली: Drisha Acharya Wedding Reception सनी देओल के बेटे करण और उनकी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य ने कल शादी की। दोनों ने सात जन्मों तक साथ रहने की कसम खाकर एक दूसरे का हाथ थाम लिया। करण-दृशा की शादी में जश्न जैसा माहौल बना हुआ था। वहीं, रात में वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए।

Read More: Psc: Bjym Protests आज सीएम हाउस घेराव करेगा BJYM, रायपुर पहुंचे तेजस्वी सूर्या, कई दिग्गज नेता होंगे शामिल

Drisha Acharya Wedding Reception करण देओल और दृशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन में सलमान खान डीप ब्लू सूट पहनकर पहुंचे। इस मौके पर पहुंचे आमिर खान ने बेज रंग के कुर्ते में अपने लुक को सिंपल रखा और इसे उन्होंने डेनिम जींस के साथ मैच किया। आमिर खान ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए। करण देओल की शादी के रिसेप्शन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ग्लैमरस अंदाज में पहुंचे।

Read More: Raigarh Bus Accident: पुल से जा टकराई यात्रियों से भरी बस, हादसे में 20 से अधिक लोग घायल

बेटे करण देओल के रिसेप्शन में सनी देओल ऑल-ब्लैक आउटफिट में नजर आए। उन्होंने अपने दूसरे बेटे राजवीर देओल के साथ पपराजी को मिठाइयां बांटी। दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र काले रंग का सूट पहनकर अपने पोते के रिसेप्शन में शामिल हुए। बॉबी देओल ने इस खास मौके लिए ब्लू सूट को चुना। रिसेप्शन में पूनम ढिल्लों, कपिल शर्मा, राज बब्बर, सुभाष घई और शत्रुघ्न सिन्हा सहित अन्य लोग पहुंचे।

Read More: नकली दूल्हा-नकली दुल्हन, पूरे रीति रिवाज से लेते हैं सात फेरे, जश्न मनाने के लिए विदेशी कर रहे भारतीय स्टाइल में Mock Marriage

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers