'Drishyam 2' broke all the records of Hindi films on the first day

दृश्यम 2’ ने पहले दिन तोड़ दिए सारे हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड, कमाई के मामलें में बनी नंबर वन…

दृश्यम 2’ ने पहले दिन तोड़ दिए सारे हिंदी फिल्मों के रिकॉर्ड : 'Drishyam 2' broke all the records of Hindi films on the first day,

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:30 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:30 am IST

मुंबई । अजय देवगन की Drishyam 2 first day collection: सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। चारों तरफ से फिल्म को सकारात्मक रिव्यू मिल रहे है। नतीजन फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार है। Drishyam 2 मुंबई और दिल्ली सर्किट में तहलका मचा रही है। अजय देवगन की फिल्में मुंबई में ताबड़तोड़ कलेक्शन करती है। Drishyam 2 भी मुंबई में रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई करने वाली है। दृश्यम 2’ का क्रिटिक्स और ऑडियंस ने खुले दिल से स्वागत किया है और ओपनिंग डे पर फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है ।

यह भी पढ़े :  कांप उठी देखने वालों की रूह, जब अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा टाटा सूमो, 2 महिला सहित 12 की मौत

फिल्मी पंडितो की माने तो Drishyam2 अपने पहले दिन 15 से 18 करोड़ के बीच का कलेक्शन कर रही है। दृश्यम 2 को भारत में 3302 स्क्रीन्स और ओवरसीज में 858 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है, यानी कुल 4 हजार स्क्रीन्स से ज्यादा पर फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। वहीं इस बार अजय और अक्षय खन्ना के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। यह फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म के लिस्ट में शुमार हो सकती है।