Drishyam 2 Recall Teaser Out Tomorrow! 2 aur 3 October ko kya hua tha

इंतजार खत्म ! अजय देवगन ने किया ऐलान, इस दिन आएगा Drishyam2 का Teaser

इंतजार खत्म ! अजय देवगन ने किया ऐलान, इस दिन आएगा Drishyam2 का Teaser : Drishyam 2 Recall Teaser Out Tomorrow! 2 aur 3 October ko kya hua tha yaad hai na? Vijay Salgaonkar is back

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:40 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:40 am IST

मुंबई । अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म दृश्यम 2 से जुडी़ बेहद दिलचस्प तस्वीर शेयर की है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। पोस्टर में अजय के अलावा अभिनेत्री श्रिया शरण भी दिखाई दे रही है। फिल्म से जुड़ी कोई बड़ी अपडेट 2 या 3 अक्टूबर को आउट हो सकती है। इस संबंध में मेकर्स और सिंघम स्टार अजय ने एक ट्वीट किया है।

यह भी पढ़े ;  रिश्ता शर्मसार! अपनी ही नाबालिग बेटी से पिता ने की दरिंदगी, रेप के बाद हुई जेल छूटकर आया तो फिर किया रेप 

Drishyam 2 का पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर अजय देवगन ने लिखा है कि 2 और 3 अक्टूबर को क्या हुआ था याद है ना? विजय सलगांवकर अपने परिवार के साथ वापस आ गए हैं। Recall Teaser Out Tomorrow! अजय का यह अंदाज उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। फिल्म में विजय बने अजय की पहल झलक देखने को मिल रही है। फिल्म का टीजर आज रिलीज हो सकता है।

यह भी पढ़े ;  नवरात्रि के चौथे दिन मां कुष्मांडा की करें पूजा, मानी जाती हैं समृद्धि और उन्नति की देवी, प्रसन्न करने लगाएं ये भोग

दृश्यम 2 मलयाली सुपरस्टार मोहन लाल की फिल्म Drishyam2 का आधिकारिक रीमेक है। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि अजय इस फिल्म के जरिए क्या कुछ नया दिखाने का प्रयास करते है। वैसे एक्टिंग के मामले में अजय देवगन कभी भी सिनेप्रेमियों को निराश नहीं करते। एक्टिंग के मामलें में वे अपने समकक्ष डेब्यू करने वाले सारे अभिनेताओं से दो कदम आगे है।

 

 
Flowers