आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान से मिलने ‘मन्नत’ पहुंचे सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान से मिलने मन्नत पहुंचे सलमान खान,! Salman Khan reaches Mannat to meet Shahrukh Khan

: , October 3, 2021 / 11:47 PM IST

मुंबई: नसीबी ने शनिवार शाम गोवा जाने वाले क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद आर्यन खान सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया था। आर्यन खान सहित तीन आरोपियों को कोर्ट ने कल तक एनसीबी हिरासत में भेज दिया है, जिसके बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है। वहीं, आर्यन खान को एनसीबी की हिरासत में भेजे जाने के बाद सलमान खान शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचे हैं।

Read More: क्रूज जहाज में ड्रग्स पार्टी मामलाः आयोजकों और जहाज के अधिकारियों पर भी गिर सकती है गाज, पूछताछ के लिए एनसीबी कर सकती है तलब

सलमान खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान के घर जाते हुए कार में नजर आ रहे हैं। सलमान अपनी कार रेंज रोवर में आगे की सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। सलमान तस्वीरों में मीडिया पर्सनल को साइड होने के लिए कह रहे हैं ताकि उनकी कार मन्नत के अंदर जा सके।

Read More: कोच ने पहले 14 वर्षीय बैडमिंटन खिलाड़ी का पकड़ा हाथ, फिर…, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें कि आर्यन खान को शनिवार रात को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज से हिरासत में लिया था। इस क्रूज पर रेव पार्टी चल रही थी। आर्यन के साथ एनसीबी ने 8 लोगों को हिरासत में लिया था। हिरासत में लेने के बाद आर्यन से लगभग 12 घंटे तक पूछताछ की गई, जिसके बाद आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Read More: को-मोर्बिडीटी से मृतकों के परिजन भी मुआवजे के लिए कर सकते है आवेदन, जोन कार्यालय में मिलेगा फॉर्म

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)