Dulha Dulhan Suhagrat Video

Dulha Dulhan Suhagrat Video: दूल्हा-दुल्हन के सुहागरात का प्राइवेट वीडियो वायरल, निजी पलों को रिकॉर्ड करने के दौरान हुई गलती !

Dulha Dulhan Suhagrat: सोशल मीडिया में इन दिनों दूल्हा—दुल्हन के सुहागरात का प्राइवेट वायरल हो रहा है। आज की युवा पीढ़ी अपने निजी लम्हे को रिकॉर्ड करना चाहती है ऐसे में हुई एक गलती भारी पड़ सकती है।

Edited By :   Modified Date:  March 7, 2023 / 03:50 PM IST, Published Date : March 7, 2023/3:50 pm IST

Dulha Dulhan Suhagrat Video

Dulha Dulhan Suhagrat: शादी का हर लम्हा यादगार होता है लेकिन इन लम्हों को कैमरे में कैद करने की होड़ सी चल पड़ी है। आज की युवा पीढ़ी अपने सभी लम्हे को जो उन्हें महत्वपूर्ण लगते हैं उसे कैमरे में कैद कर लेते हैं। यहां तक की सुहागरात जैसे पल के वीडियो भी रिकॉर्ड किए जाने लगे हैं। हाल के दिनों में इंस्टाग्राम में एक ऐसा ही सुहागरात का वीडियो वायरल है जो इस समय धूम मचाए हुए हैं। इस वीडियो को लोग खूब लाइक और शेयर भी कर रहे हैं।

बता दें कि दूल्हा दुल्हन शादी के बाद पहली रात की मुलाकात को कैमरे में कैद करते हैं। इसके पश्चात यह वीडियो शेयर किया गया। जिसकी इस समय खूब चर्चा हो रही है। अभी तो केवल तिलक शादी जैसे कार्यक्रम को रिकॉर्ड किया जाता था। लेकिन अब दुल्हन का डांस मेकअप तथा अन्य लम्हों को कैमरे में कैद किया जाने लगा है।

क्या है वीडियो में

वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन कमरे में पहुंचते हैं और मोबाइल फोन निकालकर शीशे के सामने से कमरे की सजावट आदि को रिकॉर्ड करते हैं। इसके बाद दूल्हा दुल्हन की चुनरी ओढ़कर लड़कियों की तरह मुस्कुराता है, शर्माता है। वहीं दुल्हन अपने गहने उतारती है जिसमें दूल्हा उसकी मदद करता है। दोनों एक दूसरे को देख कर मुस्कुराते हैं। इसके बाद दुल्हन बेड पर बैठ जाती है और दूल्हा दुल्हन के जूडे में लगा हुआ पिन निकालती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhavin ♥️ Vaishakhi (@lovenibhavai2023)

read more: क्या कोई मशीन नस्लवादी हो सकती है? कृत्रिम मेधा ने पूर्वाग्रह के व्यथित करने वाले संकेत दिए

read more: एसबीआई की रिपोर्ट ने हिंदू वृद्धि दर संबंधी राजन के बयान को ‘पक्षपातपूर्ण’ बताया