Ex Bollywood Actress Sana Khan Drink 24 Carat Gold Tea in Burj Khalifa

बुर्ज खलीफा में 24 कैरेट Gold वाली चाय पीती नजर आईं सना खान, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

बुर्ज खलीफा में 24 कैरेट Gold वाली चाय पीती नजर आईं सना खान! Ex Bollywood Actress Sana Khan Drink 24 Carat Gold Tea in Burj Khalifa

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:29 am IST

नई दिल्ली: Sana Khan in Burj Khalifa बॉलीवुड को अलविदा कहकर पर्सनल लाइफ शुरू करने वाली एक्ट्रेस सना खान इन दिनों दुबई में पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ एंजॉय कर रही है। सना खान लगातार इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें अपडेट कर फैन्स से जुड़ी रहतीं हैं। अब एक बार फिर से सना ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बुर्ज खलीफा के टॉप पर बैठी चाय की चुस्की लेती दिखाई दे रही हैं।

Read More: जहरीली शराब पीने से पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत, जांच समिति गठित 

Sana Khan सना खान जिस चाय की चुस्की ले रही हैं वो कोई आम चाय नहीं है बल्कि 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड वाली चाय है। सना खान इन दिनों दुबई में अपने पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ वेकेशन मना रही हैं। सना खान ने सोशल मीडिया पर अपने इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, और उनकी ये 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड टी की तस्वीरें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

Read More: ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते बच्चों के पिता से दिल लगा बैठी टीचर, बनाए अवैध संबंध, फिर मांगे 50 लाख रुपए, हुआ ये हाल

सना ने इंस्टाग्राम पर सोने की चाय और लजीज ब्रेकफस्ट की तस्वीर भी शेयर की है, जिसने फैन्स को एक्साइटेड कर दिया है। बता दें कि सना खान बुर्ज खलीफा के Atmosphere Lounge में ठहरी थीं और इंस्टा पोस्ट पर सना ने हैशटैग #atmosphere भी लिखा है। यहां गोल्ड प्लेटेड चाय की कीमत 160 दिरहम यानी करीब 3190 रुपए है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

Read More: पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, बदले गए 4 थानों के प्रभारी, एसपी ने जारी किया आदेश 

बता दें कि सना और अनस काफी लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। सूरत में अनस सईद का एक आलीशान और लग्जरी बंगला भी है। इंटरनेट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस बंगले की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है। भले ही अनस सईद सादगी भरी जिंदगी जीते हैं और साधारण कुर्ता-पजामा और जूते पहनते हैं, पर इनकी कीमत लाखों में है।

Read More: सभी वयस्कों को लगेगी कोरोना वैक्सीन की बूस्टर डोज, नियमों में बदलाव की तैयारी कर रही सरकार 

‘बिग बॉस 6’ के अलावा ‘जय हो’, ‘टॉइलट- एक प्रेम कथा’ और ‘वजह तुम हो’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं सना खान ने बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि वह अनस सईद से कैसे मिली थीं। उन्होंने कहा था, ‘हम पहली बार 2017 में मक्का में मिले थे। मैं भारत लौट रही थी, उस दिन यह छोटी सी मुलाकात थी। अनस को मुझसे मुस्लिम स्कॉलर के रूप में मिलवाया गया था। मैं यह बात साफ करना चाहती हूं कि वह मुफ्ती नहीं आलिम हैं। 2018 के आखिर में उनको कॉन्टैक्ट किया था क्योंकि मुझे धर्म से जुड़े कुछ सवाल पूछने थे। फिर एक साल बाद 2020 में हम फिर से कनेक्ट हुए। मुझे हमेशा से इस्लाम के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की तरफ झुकाव था।’

Read More: प्रमोद सावंत ही होंगे गोवा के नए मुख्यमंत्री, BJP विधायक दल की बैठक में चुने गए नेता 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnasSaiyad (@anas_saiyad20)