गोल्डन ग्लोब विजेता फेमस अभिनेता का निधन, ‘राइट स्टफ’, ‘ट्रेमर्स’ जैसी फिल्मों से बटोरी थी ​सुर्खियां

वार्ड ने गोल्डन ग्लोब जीता था। रॉबर्ट ऑल्टमैन के ''शॉर्ट कट्स'' में अपने प्रदर्शन के लिए वेनिस फिल्म फेस्टिवल का पुरस्कार जीता था। इसके अलावा ''रेमो विलियम्स: द एडवेंचर बिगिन्स'' में रेमो का चरित्र निभाया था।

Edited By: , May 14, 2022 / 05:21 PM IST

Famous actor Fred Ward passes away: न्यूयॉर्क, 14 मई (एपी) ‘द राइट स्टफ’, ‘द प्लेयर’ और ‘ट्रेमर्स’ जैसी फिल्मों में कठिन किरदारों को कोमलता से निभाने वाले अनुभवी अभिनेता फ्रेड वार्ड का निधन हो गया है। वह 79 वर्ष के थे।

फ्रेड के प्रचारक रॉन हॉफमैन ने शुक्रवार को उनके निधन की जानकारी दी। परिवार की इच्छा के अनुसार मृत्यु का कोई कारण या स्थान नहीं बताया गया।

read more: हिमेश रेशमिया का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना नामुमकिन, सोनू निगम से लेकर यो यो हनी और अरिजीत सिंह हुए फेल

Famous actor Fred Ward passes away: वार्ड ने गोल्डन ग्लोब जीता था। रॉबर्ट ऑल्टमैन के ”शॉर्ट कट्स” में अपने प्रदर्शन के लिए वेनिस फिल्म फेस्टिवल का पुरस्कार जीता था। इसके अलावा ”रेमो विलियम्स: द एडवेंचर बिगिन्स” में रेमो का चरित्र निभाया था।

”शॉर्ट कट्स” और एलन रूडोल्फ की ”इक्विनॉक्स” में वार्ड के साथ सह-अभिनय करने वाले अभिनेता मैथ्यू मोडिन ने ट्वीट किया ”मेरे दोस्त फ्रेड वार्ड के निधन के बारे में जानने के बाद से सदमे में हूं।”

read more: फिल्मकारों को 3 करोड़ रुपए तक की मिलेगी सब्सिडी, इस राज्य सरकार ने जारी की नई फिल्म नीति

अभिनेता केट मुलग्रे ने ट्वीट किया ”मैं फ्रेड वार्ड के खोने का शोक मनाता हूं, जो रेमो विलियम्स पर एक साथ काम करते समय मेरे लिए बहुत दयालु थे। सभ्य और विनम्र और पूरी तरह से पेशेवर थे , उनके चेहरे पर हमेशा एक मुस्कान रही ।”