'तारक मेहता' के फेमस एक्टर 'नट्टू काका' का निधन, फैंस में छायी मायूसी, लंबे समय से चल रहे थे ​बीमार | Famous actor of 'Taarak Mehta' passed away, fans were disappointed, insurance was running for a long time

‘तारक मेहता’ के फेमस एक्टर ‘नट्टू काका’ का निधन, फैंस में छायी मायूसी, लंबे समय से चल रहे थे ​बीमार

'तारक मेहता' के फेमस एक्टर का निधन, फैंस में छायी मायूसी, लंबे समय से चल रहे थे ​बीमार

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:32 am IST

मुंबई। tarak mehta ka ulta chashma : सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आने वाले नट्टू काका अब नहीं रहे। नट्टू काका का किरदार निभाने वाले एक्टर घनश्याम नायक का निधन हो गया है, वे काफी लंबे वक्त से बीमार चल रहे थे। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि नट्टू काका काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें कैंसर था। वे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ शुरुआत से ही जुड़े हुए थे।

read more: ‘मैं चाहता हूं मेरा बेटा ड्रग्स ले, लड़कियों संग सेक्स करे’ जब शाहरुख खान ने कही थी ये बात, वायरल हुआ वीडियो
tarak mehta ka ulta chashma : नट्टू काका ने अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया। शो में वे जेठालाल के असिस्टेंट का रोल प्ले किया करते थे और उनकी दुकान में काम करते थे। वे अपने फनी एक्सप्रेशन्स से सभी को हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देते थे। बाघा संग भी उनकी बॉन्डिंग बेहद खास थी। शो में उनकी क्यूट स्माइल और इंग्लिश बोलने के लहेजे के सभी दीवाने थे।

read more: क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी: एनसीबी ने शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया

बता दें कि कोरोना काल में इस प्रकार की खबरें भी सामने आयी थी कि वे काफी आर्थिक समस्या से गुजर रहे हैं, लेकिन बाद में उन्होंने इसका खंडन किया था। घनश्याम नायक सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि फिल्मों में भी अपने अभिनय से सभी को इंप्रेस कर चुके हैं, वे साल 1960 में आशोक कुमार की फिल्म मासूम में चाइल्ड एक्टर के तौर पर नजर आए थे। इसके बाद वे बेटा, तिरंगा, आंखें, लाडला, क्रांतिवीर, आंदोलन, बरसात, माफिया, चाहत, इश्क, चाइना गेट, तेरे नाम और खाकी समेत कई फिल्मों हा हिस्सा रहे। उनकी कमी एंटरटेनमेंट जगत को हमेशा खलेगी।

read more: खिताब का प्रबल दावेदार भारत सैफ चैम्पियनशिप में अभियान बांग्लादेश के खिलाफ शुरू करेगा

गौरतलब है कि ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में डॉ हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता का भी कोरोनाकाल शुरू होने से पहले जुलाई 2018 में निधन हो गया था। उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था। आज भले ही कवि कुमार आजाद हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनके अभिनय को आज भी कोई नहीं भूल पाया। अचानक हुए उनके निधन से फैंस और शो की पूरी टीम को धक्का पहुंचा था। शो में उनका बड़ा अहम रोल था और लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद थी।