Famous comedian Krishna Abhishek also left The Kapil Sharma Show!

फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी छोड़ा द कपिल शर्मा शो!, अब इस शो में आएंगे नजर

Big boss 16 : जिसका सभी को इंतजार था। वो घड़ी आ गई है। फेमस रियालिटी शो बिग बॉस 16 का आगाज आज रात से होने जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:13 pm IST

Big boss 16 : जिसका सभी को इंतजार था। वो घड़ी आ गई है। फेमस रियालिटी शो बिग बॉस 16 का आगाज आज रात से होने जा रहा है। इस शो में टीवी जगत की कई जानी-मानी हस्तियां शिरकत करेंगी। इस कड़ी में फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक का नाम भी जुड़ गया है। बहरहाल, कृष्णा शो में कंटेस्टेंट के रूप में नजर नहीं आएंगे, बल्कि वो तो और भी दिलचस्प रोल निभा रहे हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ को छोड़कर कृष्णा अब बिग बॉस के साथ धमाल मचाने वाले हैं।

इस शो को लेकर बेहद उत्सुक कृष्णा अभिषेक ने कहा, ”बिग बॉस अपने पहले सीजन से ही दर्शकों का सबसे पसंदीदा रियलिटी शो रहा है। मुझे खुशी है कि मुझे बिग बज को होस्ट करने का मौका मिला है। यहां मैं बिग बॉस के घर से बाहर आए कंटेस्टेंट्स की क्लास लूंगा और घर के अंदर की खबरों को दर्शकों तक पहुंचाउंगा।”

यह भी पढ़ें :  खूंखार अंदाज में नजर आएंगे एक्टर वरुण धवन,बॉलीवुड की ये खूबसूरत एक्ट्रेस होगी फिल्म का हिस्सा

बिग बॉस से जुड़ा वूट ऐप दर्शकों के सबसे पसंदीदा होस्ट कृष्णा अभिषेक के साथ अपने साप्ताहिक शो ‘बिग बज’ के प्रसारण के लिए तैयार है। शो में कृष्णा, बिग बॉस कंटेस्टेंट्स के साथ गेम खेलेंगे। घर से बाहर आने के बाद कृष्णा और उनकी फैमिली कंटेस्टेंट्स की क्लास लेंगे। ये नया शो बिग बॉस के क्रेजी फैंस के इर्द-गिर्द घूमता है। कृष्णा बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाले कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते और उनके साथ गेम्स खेलते दिखने वाले हैं। साथ ही वो कंटेस्टेंट्स पर दर्शकों की राय भी लेंगे। इस तरह वो अब दर्शकों के लिए कुछ एक्स्ट्रा मसाला लेकर आ रहे हैं। फैन्स को एंटरटेन करने के साथ-साथ कृष्णा अभिषेक शो के दौरान अपने फनी अवतार में भी नजर आएंगे।

 
Flowers