Fans built temples in the name of these actors

देवी-देवताओं की तरह होती है इन 5 सितारों की पूजा, दीवानगी ऐसी कि… फैंस ने बनवा दिए ये खास मंदिर

Fans built temples in the name of these actors कुछ लोगों में फिल्मी सितारों को लेकर गजब की दीवानगी होती है।

Edited By :   Modified Date:  April 30, 2023 / 05:55 PM IST, Published Date : April 30, 2023/5:54 pm IST

Fans built temples in the name of these actors : नई दिल्ली। अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं, तो इसकी काफी संभावना है कि आपका कोई फेवरेट एक्टर या एक्ट्रेस हो। आप उनकी खूबसूरती, एक्टिंग और स्टाइल से प्रभावित हो सकते हैं। लेकिन कुछ लोगों में फिल्मी सितारों को लेकर गजब की दीवानगी होती है।

Read more: गर्लफ्रेंड के प्यार में पति बना हत्यारा, पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए रची खौफनाक साजिश… 

  • 80 साल के अमिताभ बच्चन के दुनियाभर में फैंस हैं जो उन्हें भगवान से कम नहीं मानते। खबरों की मानें, तो कोलकाता में बिग बी के नाम पर एक मंदिर बना है, जिसमें उनकी मूर्ति स्थापित की गई है।
  • रजनीकांत की फिल्में जब रिलीज होती हैं, तब सिनेमाघरों के बाहर उत्सव जैसा माहौल बन जाता है। 72 साल के रजनीकांत के फैंस उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उनके सम्मान में मंदिर भी बनवा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत के नाम पर कर्नाटक के कोलार में एक मंदिर बना है।
  • 42 साल के सोनू सूद ने महामारी के दौरान जरूरतमंदों की जिस तरह मदद की। उससे करोड़ों लोग उनके फैन बन गए। अगर उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है, तो फैंस उनके पोस्टर पर दूध चढ़ाकर अपना प्यार जाहिर करते हैं। वे रील ही नहीं, रियल लाइफ होरी हैं, जिनकी दरियादिली के लोग कायल हैं। वे उन्हें मसीहा का दर्जा देते हैं। सोनू सूद के प्यार और सम्मान में लोगों ने एक मंदिर भी बनवाया है जो तेलंगाना के सिद्दीपेट जिले के एक गांव में स्थित है।
  • सामंथ रुथ प्रभु के 36वें जन्मदिन पर उनके एक फैन ने उनके नाम पर एक मंदिर बनवा डाला, जिसमें उनकी एक मूर्ति स्थापित की है। फैन का नाम है संदीप, जो आंध्र प्रदेश के रहने वाले हैं। 36 साल की सामंथा का मंदिर देखने संदीप के घर लोग दूर-दूर से पहुंच रहे हैं, लेकिन सामंथा से पहले भी कुछ फिल्मी सितारों के नाम पर मंदिर बन चुके हैं।

Read more: सोफिया अंसारी ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, हॉटनेस देख मदहोश हुए यूजर्स 

  • 63 साल के नागार्जुन के नाम पर आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक मंदिर बना है। खबरों की मानें, तो यह मंदिर 22 साल में बनकर तैयार हुआ। साल 1997 में आई फिल्म ‘अन्नमय्या’ लोगों को बहुत पसंद आई और अक्किनेनी नागार्जुन के नाम पर अन्नामाचार्य मंदिर स्थापित हुआ।
  • हंसिका मोटवानी काफी छोटी उम्र से फिल्मों में काम कर रही हैं। वे ‘कोई मिल गया’ में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं, पर साउथ सिनेमा में वे एक स्टार हैं। कहते हैं कि 31 साल की हंसिका के नाम पर जब उनके फैंस ने मदुरैई में मंदिर बनवाना चाहा, तो एक्ट्रेस ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें