आतंकवाद पर चोट करती एक और फिल्म, सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी ’72 हूरें’

Film '72 Hooren' will be released in theaters on July 7

  •  
  • Updated On - June 4, 2023 / 06:09 PM IST

मुंबई : संजय पूरन सिंह चौहान द्वारा निर्देशित फीचर फिल्म ’72 हूरें’ भारतीय सिनेमाघरों में सात जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने रविवार को यह जानकारी दी। फिल्म में अभिनेता पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर ने अहम भूमिका निभाई है। यह फिल्म हिंसक चरमपंथ के परिणामों पर केंद्रित है।

Read More : बड़ी खबर! कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, कोर्ट से मिला बड़ा झटका..जानें पूरा मामला

फिल्म का संपादन करने वाले संजय पूरन सिंह चौहान ने कहा कि फिल्म की कहानी बताती है कि किस तरह से लोगों को भड़काया जाता है और आतंकवाद के मूल कारणों को दूर करने की तत्काल आवश्यकता है।

Read More : प्रदेश में जारी रहेगा बारिश का दौर, ओले गिरने की संभावना, जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम 

फिल्म के निर्माताओं ने एक बयान में कहा, ‘‘अपराधियों द्वारा लोगों के दिमाग में जहर घोला जाता है, जो सामान्य व्यक्तियों को भी आत्मघाती हमलावरों में बदल देता है। हमें याद रखना चाहिए कि हमलावर खुद भी, हमारे जैसे परिवारों से होते हैं लेकिन वे आतंकवादियों के आकाओं की विकृत मान्यताओं और मानसिकता का शिकार हुए हैं। ये लोग 72 कुंवारी लड़कियों के विनाशकारी छलावे में फंस जाते हैं और अंत में एक भयावह नियति का सामना करते हैं। ’’ ’72 हूरें’ फिल्म का 2019 में गोवा में आयोजित भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में प्रदर्शन किया गया था।