फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने गुपचुप की दूसरी शादी, साल भर सबसे छिपाकर रखा, इस तरह हुआ खुलासा | Film director Vikram Bhatt secretly kept his second marriage secret throughout the year, this is how it was revealed

फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने गुपचुप की दूसरी शादी, साल भर सबसे छिपाकर रखा, इस तरह हुआ खुलासा

फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने गुपचुप की दूसरी शादी, साल भर सबसे छिपाकर रखा, इस तरह हुआ खुलासा

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:28 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:28 am IST

नई दिल्ली,06 अक्टूबर 2021। फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने बीते साल गुपचुप तरीके से श्वेतांबरी सोनी के साथ शादी कर ली है। आज पत्नी के लिए एक स्पेशल पोस्ट लिखते हुए उन्होंने इसकी जानकारी दी है। डायरेक्टर ने साथ ही श्वेतांबरी को जन्म दिन की बधाई भी दी है।

read more: धान खरीद न होने से नाराज किसानों ने मंडी गेट पर ताला लगाया
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी संग पिछले साल शादी रचाई है, तभी से विक्रम ने यह बात छिपाकर रखी हुई थी, केवल विक्रम के परिवार वाले और करीबी दोस्त यह बात जानते थे। ई-टाइम्स के सूत्र के मुताबिक, शादी हुई थी, पक्का, श्वेतांबरी सोनी भी इंडस्ट्री का हिस्सा हैं।

read more: महाराष्ट्र मंत्रिमंडल ने लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत पर शोक व्यक्त किया
पत्नी को बर्थडे विश करते हुए विक्रम ने पोस्ट में लिखा, “तुमने मुझे एकदम बदल दिया है और तुमने मुझे बताया है कि आखिर लाइफ होती क्या हैं केवल तुम और सिर्फ तुम ही मेरा दिल चुरा सकती थीं। मैं वह सब करना चाहता हूं जो हमेशा से करने की सोचता आया हूं, तुम्हें दिखाने और समझाने के लिए कि तुमने मेरा दिल चुराया है, हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार, श्वेतांबरी सोनी।”

read more: क्रूज पोत पर छापेमारी ‘फर्जी’ थी, कोई नशीला पदार्थ नहीं मिला: राकांपा
बता दें कि विक्रम भट्ट ने हिना खान की फिल्म ‘हैक्ड’ डायरेक्ट की थी, यह फिल्म साल 2020 में रिलीज हुई थी। हालांकि, फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, विक्रम भट्ट की इस तरह गुपचुप शादी रचाने को लेकर महेश भट्ट ने रिएक्ट किया है। महेश भट्ट ने कहा, “विक्रम ने पिछले साल सितंबर के महीने में शादी रचाई थी, जब लॉकडाउन पीक पर था। उन्होंने मुझे फोन किया औऱ कहा कि बॉस मैं शादी करने जा रहा हूं। बता दें कि विक्रम भट्ट की पत्नी श्वेतांबरी ‘ट्रिनिटी आर्ट गैलरी’ से जुड़ी हैं जो मुंबई स्थित है।