फिल्म स्टार पति ने पहली ही डेट पर किया रेप, फिर अमीर मर्दों को बेचना चाहा, मशहूर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा |

फिल्म स्टार पति ने पहली ही डेट पर किया रेप, फिर अमीर मर्दों को बेचना चाहा, मशहूर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा

एक जमाने की मशहूर एक्ट्रेस यूके की डेम जोन कॉलिन्स (Dame Joan Collins) ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में बड़ा खुलासा किया है। कॉलिन्स ने बताया है कि उनके पहले पति ने पहली ही डेट में उनके साथ रेप किया था।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:27 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:27 pm IST

नई दिल्ली , 03 जनवरी 2022। एक जमाने की मशहूर एक्ट्रेस यूके की डेम जोन कॉलिन्स (Dame Joan Collins) ने अपनी एक डॉक्यूमेंट्री में बड़ा खुलासा किया है। कॉलिन्स ने बताया है कि उनके पहले पति ने पहली ही डेट में उनके साथ रेप किया था। इतना ही नहीं उसने उन्हें ड्रग्स (Drugged And Raped) भी दी थी।

read more: उपमुख्यमंत्री की पत्नी, बेटी और बहू कोरोना संक्रमित, सीएम नीतीश के जनता दरबार में कोरोना विस्‍फोट

88 वर्षीय जोन कॉलिन्स ने पांच शादियां की हैं, जिनके बारे में उन्होंने डॉक्यूमेंट्री में बताया है। कॉलिन्स ने बताया कि पहले पति मैक्सवेल उस वक्त एक फिल्म स्टार था, रेप के बाद कॉलिन्स ने मजबूरी में उससे शादी की। इतना ही नहीं शादी के बाद मैक्सवेल ने कॉलिन्स को बेचने की कोशिश की, ‘बूढ़े अमीर पुरुषों’ के साथ सोने के लिए भी कहा था। इसके लिए उसने प्रति रात 10 लाख रुपये देने की कोशिश की। हालांकि, कॉलिन्स ने जल्द ही इन सबसे इंकार करते हुए मैक्सवेल से अलग हो गई।

read more: Charoda Mayor Election : चरोदा में कांग्रेस का मेयर बनना लगभग तय | मेयर और सभापति के लिए वोटिंग शुरु

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Joan Collins (@joancollinsdbe)

कॉलिन्स ने कहा कि ‘उस वक्त मैं वर्जिन (Virgin) थी, जब फिल्म स्टार मैक्सवेल रीड के साथ डेट पर उसके घर गई थी, उसने ड्रिंक की पेशकश की, जब मैं फ्रेश होने के लिए गई तो उसने उसमें रम और कोक मिक्स कर पीने के लिए कहा और कुछ किताबें पढ़ने के लिए दीं। मैं नशे में थी, इसी दौरान उसने मेरा रेप किया।’

Joan Collins ने यह भी बताया कि कैसे एक समय में हॉलीवुड स्टार (Hollywood Star) मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) ने भी उसे फिल्म इंडस्ट्री में ‘भेड़ियों’ से सावधान रहने के लिए कहा था। उसे ‘यौन हमलों’ को झेलने के लिए आगाह किया गया था।

 
Flowers