Manushi Chhillar spoke on women's rights:

‘हिंसा करना समाज में एक कड़वी सच्चाई….’ ये क्या बोल गई पूर्व मिस वर्ल्ड

Manushi Chhillar spoke on women's rights: मानुषी छिल्लर ने महिलाओं के अधिकारों के बारे में खुलकर कहा, कि "महिलाओं के खिलाफ हिंसा करना समाज में एक कड़वी सच्चाई रही है। महिलाओं को बचपन से ही इसके साथ रहने के लिए सामाजिक रूप से तैयार किया गया है।

Edited By :   Modified Date:  December 11, 2022 / 05:10 PM IST, Published Date : December 11, 2022/5:03 pm IST

नई दिल्ली। Manushi Chhillar spoke on women’s rights: पूर्व मिस वल्र्ड रही चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर को अक्सर आपने महिलाओं के वेल्फेयर के लिए खुलकर बात करते हुए देखा होगा। इसी बीच अब उन्हें संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम ने महिलाओं के अधिकारों और सुरक्षा पर उनके वैश्विक योजना में जोड़ा गया है, जिसमें एक्ट्रेस महिलाओं को महत्वपूर्ण सामाजिक कार्यों के बारे में अच्छे से बताने के लिए आगे लाया गया है।

अपने इस विज्ञापन के चलते बुरी तरह ट्रोल हो रहे फिटनेस किंग, यूजर्स जमकर सुना रहे खरी खोटी

यूएनडीपी के साथ जुड़ना सौभाग्य की बात

Manushi Chhillar spoke on women’s rights: मानुषी छिल्लर ने महिलाओं के अधिकारों के बारे में खुलकर कहा, कि “महिलाओं के खिलाफ हिंसा करना समाज में एक कड़वी सच्चाई रही है। महिलाओं को बचपन से ही इसके साथ रहने के लिए सामाजिक रूप से तैयार किया गया है।” मानुषी ने आगे कहा,कि एक ऐसे मुद्दे पर यूएनडीपी के साथ जुड़ना एक सम्मान और सौभाग्य की बात है, जो हमारे समाज में काफी व्याप्त है, मैं हमेशा भारत में महिलाओं के अधिकारों के लिए आवाज उठाती हूं और लिंग आधारित हिंसा एक दुर्भाग्यपूर्ण हकीकत है जिसे जमीनी स्तर से खत्म करना बहुत ही जरूरी है।

Business Idea: शाम को देने होंगे मात्र 5 घंटे, हर महीने होगी लाखों रुपयों की कमाई, जानिए कैसे

हिंसा के परिणामों के बारे में जागरूक करने की कोशिश

Manushi Chhillar spoke on women’s rights: मानुषी ने आगे कहा, इस छोटे से प्रयास के माध्यम से, हम सभी को हिंसा के परिणामों के बारे में जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें इसके खिलाफ आवाज उठाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, हालांकि लोगों की मानसिकता को बदलने में बहुत समय और प्रयास लगने वाला है, इसके साथ ही हमें अपना पहला कदम सही दिशा में सोच समझ के रखना होगा, जो बहुत ही मायने रखता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers