Girlfriend 22 years younger than Arbaaz shared this hot photo in bikini

अरबाज खान से 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड ने बिकिनी में शेयर कर दी इतनी हॉट फोटो, ग्लैमरस देख हो जाएंगे मदहोश

Arbaaz Khan Girlfriend : इस बार जॉर्जिया ने रेड कलर की बिकिनी में ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि उन्हें देखकर अरबाज खान के रातों की नींद ही उड़ जाएगी

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:03 am IST

Arbaaz Khan Girlfriend: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपने हॉट फोटो को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। आए दिन जॉर्जिया ऐसी-ऐसी ड्रेसेज पहनकर फोटोज शेयर कर देती हैं कि वो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाती हैं। वहीं इस बार जॉर्जिया ने रेड कलर की बिकिनी में ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है कि उन्हें देखकर अरबाज खान के रातों की नींद ही उड़ जाएगी।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़ेंः  Sawan Shivratri 2022: मंगला गौरी व्रत कल, इस शुभ मुहूर्त में करें पूजन, पूरी होगी मनोकामना

अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के रिलेशनशिप की बात करें तो.. अरबाज, मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद से ही अपने से 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के प्यार में है। वहीं जॉर्जिया एक भी मौका बॉयफ्रेंड अरबाज को इंप्रेस करना का नहीं छोड़तीं है। यही वजह है कि जॉर्जिया की इन तस्वीरों ने इंटरनेट में तहलका मचा दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

यह भी पढ़ेंः पांच यूट्यूब चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज, भ्रामक घटना प्रसारित करने का है आरोप

बिकिनी में फ्लॉन्ट की बॉडी

लेटेस्ट फोटोज में जॉर्जिया रेड कलर की बिकिनी में अपनी बॉडी को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जॉर्जिया के पीछे नीले रंग का समंदर नजर आ रहा है जो कि इस फोटो को और भी ज्यादा ग्लैमरस बना रहा है।

यह भी पढ़ेंः  कल रायपुर आएंगे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता, BJP विधायकों की लेंगे बैठक

जॉर्जिया की हॉट तस्वीरें समंदर में आग लगा रही है। एक्ट्रेस समंदर किनारे ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हुए दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी बेकाबू हो रहे हैं। खास बात है कि इन तस्वीरों को जॉर्जिया ने खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए जॉर्जिया ने कैप्शन में लिखा- Salento ।

और भी है बड़ी खबरें…