Giorgia Andriani Look

अरबाज खान की गैर मौजूदगी में ऐसा काम कर रही थी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, कैमरे में कैद हुई हरकत

Giorgia Andriani Look: जॉर्जिया कैमरे के सामने ब्लैक कलर की इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं कि उनकी अदाएं लोगों को दीवाना कर गईं, लेकिन इस बार जॉर्जिया ने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी कि उसे देखकर अरबाज खान भी शॉक्ड हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 27, 2022 / 04:56 PM IST, Published Date : December 27, 2022/4:56 pm IST

मुंबई। Giorgia Andriani Look: अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से लाइमलाइट में रहती हैं। कई बार वो ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर सामने आ जाती हैं कि देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं। हाल ही में जॉर्जिया कैमरे के सामने ब्लैक कलर की इतनी रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं। इस दौरान एकट्रेस ने रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने ऐसी हरकत कर दी कि ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बदन ढकने के बाद भी कम नहीं हो रही ‘बंगाली ब्यूटी’ की बोल्डनेस, कातिलाना अंदाज में दिए ऐसे पोज, देखें तस्वीरें

फैंस को किया फ्लाइंग किस

जॉर्जिया की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं, कि वो कैमरे के सामने फ्लाइंग किस करती हुई दिख रही हैं, लेकिन ये फ्लाइंग किस जॉर्जिया ने अरबाज खान को नहीं बल्कि फैंस को किया है। फ्लाइंग किस की इन फोटोज को जॉर्जिया ने जैसे ही शेयर किया तो ये देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गईं। इस मौके पर जॉर्जिया ब्लैक कलर की टाइट शॉर्ट ड्रेस पहने दिखीं। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ग्लैमरस लुक फ्लॉन्ट करने में जॉर्जिया एक भी मौका नहीं छोड़तीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Giorgia Andriani (@giorgia.andriani22)

बदन पर सिर्फ टॉवेल लपेट निया शर्मा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का 

कैप्शन में लिखा

फोटोज को शेयर करते हुए जॉर्जिया ने कैप्शन में लिखा है, – ‘मैरी क्रिसमस।’ आपको बता दें, अरबाज खान का मलाइका अरोड़ा से जब से तलाक हुआ है तब से लगातार अरबाज खान जॉर्जियां एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। जॉर्जिया अरबाज से उम्र में काफी ज्यादा छोटी हैं बावजूद इसके दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिखती है। यहां तक कि दोनों जब भी कैमरे के सामने एक साथ आते हैं तो जमकर पोज भी देते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें