old character will enter the show after years

तारक मेहता शो के फैंस के लिए खुशखबरी, सालों बाद शो में होगी इस पुराने किरदार की एंट्री, मेकर्स ने किया खुलासा

Good news for the fans of Tarak Mehta show, this old character will enter the show after years : इस बार शो में विदाई नहीं बल्कि हुई नई एंट्री

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2023 / 03:29 PM IST, Published Date : January 13, 2023/3:29 pm IST

old character will enter the show after years: मुंबई :टीवी जगह का सबसे मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट से एक बड़ी खबर सामने आई है। जिसे सुनकर फैंस की ख़ुशी दोगनी हो जाएगी। जी हां सूत्रों के अनुसार इस शो में जल्द ही पुराने कलाकारों की वापसी होने जा रही है। इस बात की जानकारी खुद शो के मेकर द्वारा दी गई है। जिसके अनुसार जल्द ही इस शो में बागा की बावरी की एंट्री होने जा रही है। जी हां लंबे वक्त से बावरी को शो में नहीं देखा गया था। जिसकी वजह से दर्शकों को लग रह था कि दूसरे कलाकारों की तरह बावरी ने भी शो छोड़ दिया है। लेकिन लोगों की डिमांड पर शो के मेकर ने टीआरपी को देखते हुए पुराने किरदारों की एंट्री कराने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े : वंदे भारत एक्सप्रेस में सिगरेट पीने के लिए निकाला ताबड़तोड़ जुगाड़, कैमरे में कागज लगाकर उड़ाया हर फिक्र को धुएं में, अब होगी कार्रवाई

बावरी का किरदार निभाएंगी एक्ट्रेस नविना वाडेकर

old character will enter the show after years: बता दें कि एंटरटेनमेंट से भरपूर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जल्द ही नई बावरी की एंट्री होने वाली है। शो में यह किरदार एक्ट्रेस नविना वाडेकर अदा करती दिखाई देंगी। उनकी एंट्री को लेकर मेकर्स का कहना है कि हम ऐसी एक्ट्रेस को बावरी के तौर पर कास्ट करना चाहते थे जिसके चेहरे पर मासूमियत झलके। खास बात तो यह है कि सेट से बावरी और बाघा की फोटो भी खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े :10th 12th Board Exam: 10वीं-12वीं बोर्ड के छात्र इस बार भी घर से दिलाएंगे परीक्षा! DPI छात्रों के घर पर भेजेगा प्रश्नपत्र

मेकर्स ने कहा, “हम एक नए और मासू्म चेहरे की तलाश थी “

old character will enter the show after years: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बावरी का किरदार निभाने वाली नविना वाडेकर के बारे में मेकर्स ने कहा, “हम एक नए और मासू्म चेहरे को बावरी के तौर पर कास्ट करना चाहते थे और खास बात तो यह है कि हमें वो मिल भी गया है। हमें यकीन है कि दर्शकों को बावरी के तौर पर नविना वाडेकर अच्छी लगेंगी। वह उत्साहित हैं और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ब्रांड को भी समझती हैं। हमने कई एक्ट्रेसेस का ऑडिशन लिया था, लेकिन हमें सबसे ज्यादा वही पसंद आईं। हम दर्शकों से अनुरोध करते हैं कि नई बावरी पर अपना ढेर सारा प्यार लुटाएं।”

यह भी पढ़े : प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेज के अस्पतालों में ओपीडी के समय में हुआ बदलाव, अब इस समय तक होगी जांच

पेमेंट बढ़ाने की डिमांड को लेकर एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

old character will enter the show after years: पहले मोनिका भदौरिया ही बावरी का रोल निभाती रही हैं। लेकिन कुछ साल पहले किन्हीं कारणों के चलते उन्होंने शो को अलविदा कह दिया था ।कहा गया कि वो पेमेंट बढ़ाने की डिमांड कर रही थीं। जब उनकी डिमांड पूरी नहीं हुई तो उन्होंने शो छोड़ दिया। ऐसे में अब लंबे गैप के बाद इस किरदार को शो में वापस लाया जा रहा है। हालांकि ये रोल अब कौन निभाएगा ये फिलहाल रिवील नहीं किया गया है। लेकिन इससे शो में कुछ नयापन जरूर देखने को मिलने वाला है क्योंकि बाघा और बावरी की जोड़ी को साथ देखे काफी समय हो गया है ।

यह भी पढ़े : रुपया शुरुआती कारोबार में डॉलर के मुकाबले 13 पैसे कमजोर

निजी कारणों की वजह से कोई कलाकारों ने शो को छोड़ा

old character will enter the show after years: टीवी जगत का मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ना सिर्फ बच्चे बल्कि युवा से लेकर बड़े बूढ़ो द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस शो के हर कलाकार बड़ी ही शिद्दत से अपने किरदारों को निभाया है। जिसकी वजह से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ आज भी लोगों का पसंदीदा मनोरंजन शो है। हालांकि कुछ निजी कारणों की वजह से इस शो के कोई कलाकारों ने प्रोग्राम को छोड़ दिया है। लेकिन उनके किरदार की छाप आज भी दर्शकों के दिलों में है।

यह भी पढ़े : महाराष्ट्र: निजी बस और ट्रक के बीच टक्कर में 10 लोगों की मौत

कई किरदारों को शो में बदला जा चुका है

old character will enter the show after years: टप्पू, मेहता साहब, दयाबेन, डॉ. हाथी, रोशन सोढ़ी, नट्टू काका और भी ना जाने कितनी बार कई किरदारों को शो में बदला जा चुका है । हाल में 14 साल से शो को डायरेक्ट कर रहे मालव राजदा ने भी इसे अलविदा कह दिया है। जिससे फैंस हर बार ही काफी निराश हो जाते हैं लेकिन अब उन्हें एक बड़ी खुशखबरी मिलने जा रही है क्योंकि शो में इस बार विदाई नहीं बल्कि एक नई एंट्री होने जा रही है। एक्ट्रेस नविना वाडेकर को लेकर शो के मेकर काफी खुश है और उम्मीद कर रहे है कि एक्ट्रेस लोगों के दिलों में अपनी जगह बनने में कामयाब हो जाएगी। अब देखना ये है कि नई बावरी दर्शकों के उपर कितना अपना जादू चला पति है। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

 

 
Flowers