Groom wear mangalsutra Bride's Friend on Stage

युवती के अरमानों पर फिर गया पानी, जब दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के बजाए सहेली को पहना दिया मंगलसूत्र, नजारा देख हैरान रह गए मेहमान

जब दूल्हे ने स्टेज पर दुल्हन के बजाए सहेली को पहना दिया मंगलसूत्र! Groom wear mangalsutra Bride's Friend on Stage

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:53 am IST

नई दिल्ली: Groom wear mangalsutra शादी हर किसी के लिए अहम होता है। शादी को खास बनाने के लिए लड़के-लड़कियां कई महीने पहले ही तैयारी करना शुरू कर देते हैं। हालांकि ऐसा कहा जाता है कि शादी का पल लड़कों की अपेक्षा लड़कियों के लिए ज्यादा अहम होता है। शादी के हर पल के लिए लड़कियां अलग ड्रेस, सुहागरात की तैयारी सब कुछ सोच समझकर करती हैं। लेकिन शादी के समय कुछ ऐसा हो जाता है, जो हमेशा यादगार बन जाता है। ऐसा ही शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: UP: कैबिनेट मंत्री की बहू ने लगाया दहेज प्रताड़ना का आरोप, वीडियो पोस्ट कर लगाई मोदी-योगी से गुहार 

Groom wear mangalsutra वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि बारात बैंक्वेट हॉल में पहुंच चुकी है और दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं, जहां विवाह से जुड़ी रस्में पूरी की जा रही है। फोटोग्राफर फोटो खींच रहा है और वीडियोग्राफर वीडियो बना रहा है। देख सकते हैं कि तभी पंडितजी दूल्हे से दुल्हन के गले में मंगलसूत्र डालने के लिए कहते हैं। दूल्हा उठता है और दूल्हे के गले में मंगलसूत्र डालने के लिए आगे बढ़ता है। लड़की की मां भी पास में खड़ी हैं और जो उसके पल्लू को पकड़े हुए हैं, उनके पास में एक लड़की भी खड़ी है। तभी दूल्हा मंगलसूत्र डालने के लिए दुल्हन की तरफ थोड़ा झुकता ही कि हैरान करने वाला दृश्य सामने आता है। उसने पास में खड़ी किसी दूसरी लड़की के गले में मंगलसूत्र डाल दिया।

Read More: नौकरी से निकाले गए इतने शिक्षक, साथ ही रिकवरी का भी दिया आदेश, जानिए क्या है माजरा?

दूल्हे की इस शर्मनाक हरकत देखकर मंडप और विवाह स्थल पर मौजूद हर कोई चौंक जाता है। पास में खड़ी दुल्हन की मां भी चौंक जाती हैं और नीचे बैठी दुल्हन को यकीन नहीं होता कि उसने होने पति ने इतना बड़ा कांड कर दिया है। आप देख सकते हैं कि दूल्हे की इस हरकत पर आसपास मौजूद लोग नाराज हो जाते हैं और जोर से चिल्लाते हैं। हालांकि इस दौरान किसी के हंसने की आवाज भी साफ सुनी जा सकती है।

Read More: स्‍पा सेंटर की आड़ में सेक्‍स रैकेट! आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई लड़कियां 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by memes | news | comedy (@ghantaa)

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers