Hansika Motwani Wedding Latest Pictures

Hansika Motwani Wedding: दुल्हन के लुक में Hansika Motwani ने जीता सबका दिल, सोहेल के साथ लिए सात फेरे

Hansika Motwani look beautiful in red lahanga in Wedding : दुल्हन के लुक में Hansika Motwani ने जीता सबका दिल, सोहेल के साथ लिए सात फेरे....

Edited By :   Modified Date:  December 5, 2022 / 09:53 AM IST, Published Date : December 5, 2022/9:53 am IST

मुंबई। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने सोहेल कथूरिया के साथ सात फेरे ले लिए। 4 दिसंबर को इस प्रेमी जोड़े ने अग्नि को साक्षी मानकर अपने नए जीवन की शुरुआत की। हंसिका अपनी शादी को लेकर बीते कई दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई थी। जिसके बाद आखिरकार कल यानी रविवार को दोनों शादी के बंधन में बंध गए। दुल्हन बनी हंसिका की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने हैवी ज्वेलरी के साथ लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। इस तस्वीर में हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही है।

Read More : Rupali Ganguly की सादगी लूट लेगी आपका दिल, देखें तस्वीरें

Hansika Motwani Wedding

हंसिका की शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही है। हंसिका के ब्राइडल लुक की बात करें तो मांगटीका और नथ के साथ हंसिका मोटवानी ने अपने ब्राइडल लुक को कम्पलीट किया है। इसके साथ ही उनका कलीरों से लेकर चूड़ा तक सब कुछ हैरान कर देने वाला लगा। पिछले कुछ दिनों से हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी की रस्में जोरों-शोरों पर चल रही थीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

Read More : पिंक बॉडीकॉन ड्रेस में Nikki Tamboli ने लूटा फैंस का दिल, दिखा दिया ऐसी जगह का तिल….

एफिल टावर के नीचे प्रपोज किया

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हंसिका मोटवानी ने सोहेल खतुरिया के साथ अपनी सगाई की घोषणा कर सभी को चौंका दिया। खास बात ये है कि सोहेल ने हंसिका को एफिल टॉवर पर प्रपोज किया था। जिसकी खूबसूरत तस्वीरें स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कीं। ये कपल एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और बिजनेस पार्टनर भी हैं। ऐसे में इन दोनों की जोड़ी ने शादी के दिन सभी के चेहरों पर खुशियां ला दी थी। हंसिका के फैंस भी उनकी शादी की तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by hm✨ (@hmonlyforyou)

Read More : भूमि ने पहना ऐसा Blouse, फैंस ने लगा दी क्लास, Porn इंडस्ट्री में आने की दे दी सलाह…

Hansika Motwani Wedding News

 
Flowers