Happy Birthday Arshad Warsi

Happy Birthday Arshad Warsi : कॉमेडी फिल्मों के बादशाह है अरशद वारसी, जिला गाजियाबाद और असुर में किया लीक से हटकर काम..

Happy Birthday Arshad Warsi : कॉमेडी फिल्मों के बादशाह है अरशद वारसी, जिला गाजियाबाद और असुर में किया लीक से हटकर काम..

Edited By :   Modified Date:  April 19, 2023 / 06:47 AM IST, Published Date : April 19, 2023/6:45 am IST

मुंबई । Happy Birthday Arshad Warsi आज बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अरशद वारसी का 55वां जन्मदिन है। अरशद को कॉमिक रोल के लिए जाने जाता है। बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्में लगातार गायब होते जा रही है। ऐसे दौर में अरशद लगातार अपने फैंस को कॉमेडी के जरिए एंटरटेन करते रहते है। हर किरदार में अरशद छा जाते है।

यह भी पढ़े : Happy Birthday Arshad Warsi : कॉमेडी फिल्मों के बादशाह है अरशद वारसी, जिला गाजियाबाद और असुर में किया लीक से हटकर काम.. 

Happy Birthday Arshad Warsi मुन्ना भाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई में अरशद के काम को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता। फिल्म में अरशद ने सर्किट का किरदार निभाया था। संजय दत्त के साथ इनकी जुगलंबदी को काफी ज्यादा पसंद किया। सर्किट के अलावा गोलमाल सीरीज में भी अरशद ने गोपाल का किरदार निभाया है। गोलमाल सीरीज की तीन फिल्मों में अजय और अरशद के बीच कड़ी टक्कर देने को मिलती है।

यह भी पढ़े : अक्षय तृतीया के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, जातकों पर छप्पड़ फाड़ होगी धन की बारिश, खुल जाएंगे भाग्य 

Happy Birthday Arshad Warsi गोपाल औऱ सर्किट के अलावा सिनेप्रेमियों ने धमाल सीरीज में उनके द्वारा निभाए गए मानव के कैरेक्टर को काफी ज्यादा पसंद किया। जॉली एलएलबी में अरशद ने सौरभ शुक्ला को कांटे की टक्कर दी। असुर , जिला गाजियाबाद और डेढ़ इश्किया जैस फिल्मों में अरशद टोटली अलग अवतार में नजर आए।

यह भी पढ़े :  आईपीएल में रोहित शर्मा ने रचा इतिहास, हिटमैन ने की शिखर धवन और कोहली की बराबरी.. 

 
Flowers