Athiya Shetty and KL Rahul's honeymoon been cancelled

क्या अथिया शेट्टी और केएल राहुल का हनीमून हो गया है कैंसिल ? जानिए हनीमून पर क्यों नहीं जा पा रहा कपल

Has Athiya Shetty and KL Rahul's honeymoon been cancelled? रिसेप्शन में एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे शामिल होंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 26, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : January 26, 2023/8:15 pm IST

Athiya Shetty and KL Rahul’s honeymoon been cancelled: मुंबई : एक्टर सुनील शेट्टी की लाड़ली बेटी अथिया शेट्टी ने हाल ही में अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ शादी रचा ली है। दोनों की शादी पारंपरिक रीति रिवाज से हुई। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने एक साथ जीवन बिताने का फैसला किया। कपल की शादी बी टाउन के साथ साथ क्रिकेट जगत के लिए भी चर्चा का विषय बना रहा। दोनों की शादी 23 जनवरी को सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित घर पर हुई है। कपल की वेडिंग फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहे हैं। लेकिन अब बॉलीवुड गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसमे कहा जा रहा है अथिया केएल राहुल ने अपने हनीमून को पोस्टपोंड कर दिया है।

यह भी पढ़े : MMS Leak की वजह से बदनाम हो चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस, फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सी को लेकर छाई

क्या हनीमून पर जाएगा कपल?

सूत्रों के अनुसार केएल राहुल को अगले कुछ दिनों में अपकमिंग आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के लिए तैयारी शुरू करनी पड़ सकती है । ऐसे में हो सकता है कि कपल के पास हनीमून के लिए ज्यादा टाइम ना हो। यह भी हो सकता है कि कपल बहुत कम समय के लिए हनीमून के लिए रवाना हो या फिर नहीं भी जा सकता है, जब तक कि केएल राहुल को क्रिकेट से लंबा ब्रेक ना मिले। सोर्स के अनुसार, यही वजह है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी हनीमून पर जाने को लेकर कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं. केएल राहुल क्रिकेट में बहुत बिजी हैं और उनके लिए आईपीएल का हिस्सा बनना बहुत जरूरी है।

यह भी पढ़े : गोवा में नोका में पानी भरने के बाद तटरक्षकों ने तीन मछुआरों को बचाया

आईपीएल के बाद अथिया और केएल राहुल देंगे शादी का रिसेप्शन

Athiya Shetty and KL Rahul’s honeymoon been cancelled: हालांकि अभी कन्फर्म नहीं हुआ है कपल ने क्या तय किया है। लेकिन कंडीशन को देखते हुए लगा रहा है शायद लव बर्ड को अपना हनी मून डिले करना पड़ सकता है। बता दें कि जल्द ही आईपीएल शुरू होने जा रहा है। जिसके लिए सिलेक्शन प्रोसेस जल्द ही शुरू होने वाला है। अब देखना ये है कि इंडिया टीम के सुपरस्टर पर्सनल और प्राइवेट लाइफ को कैसे मैनेज करते है। रिपोर्ट की मानें तो सुनील शेट्टी आईपीएल के बाद अथिया और केएल राहुल की शादी की रिसेप्शन पार्टी देंगे, जिसमें एंटरटेनमेंट और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री के दिग्गज सितारे शामिल होंगे।

 
Flowers