Have you ever had sex with ex boyfriend? Know What says Janhvi Kapoor

क्या कभी एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स किया है? जाह्नवी कपूर ने इस सवाल का दिया ये जवाब

क्या कभी एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स किया है? Have you ever had sex with an ex boyfriend? Know What says Janhvi Kapoor

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:58 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:58 am IST

मुंबईः Janhvi Kapoor sex with ex boyfriend बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों स्टार्स की पोल खोलने में लगे हुए हैं। जी हां रियलिटी शो ’कॉफी विद करण’ में करण जौहर लगातार फिल्मी सितारों के गहरे राज से पर्दा उठा रहे हैं। शो के पहले एपिसोड में जहां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दिखे, वहीं दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का ग्लैमर छाया रहा। शो के दौरान सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई अहम राज खोले, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे।

Read More: गांव के दबंगों ने रोका छात्रा का रास्ता, स्कूल जाने से किया मना, फिर जमकर चले लाठी-ठंडे 

Janhvi Kapoor sex with ex boyfriend कॉफी विद करण के सेकेंड एपिसोड में जाह्नवी कपूर सारा अली खान के पास बैठी दिखाई दीं। इस दौरान करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल पूछ डाले, जिन्हें सुनकर किसी को भी शर्म आ जाए। इतना ही नहीं, करण इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस के पास्ट को लेकर बहुत सारे राज भी खोलते दिखे। जौहर ने अपने शो में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए ये भी बताया कि दोनों ने एक वक्त पर दो भाईयों को डेट किया था।

Read More: आज से नहीं देख पाएंगे शेर-भालू, जंगल सफारी के नियमों में जल्द किया जाएगा बड़ा बदलाव 

करण जौहर ने कहा कि मैं कोरोना से पहले की बात कर रहा हूं। मुझे नहीं पता आप दोनों की दोस्ती का लेवल आज क्या है। लेकिन मुझे याद है कि आप दोनों ने एक वक्त पर दो भाईयों को डेट किया है। करण जौहर की ये बात सुनकर दोनों एक्ट्रेस शॉक हो गईं। बताते चलें कि ये दोनों भाई वीर पहारिया और शिखर पहारिया हैं। ये दोनों महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

Read More: ’बेरोजगारी से अच्छी है बाबूगिरी’ इंजीनियरिंग करके युवा कर रहे ये काम, बेरोजगार हुए 1.5 करोड़ लोग 

शो के दौरान सारा और जाह्नवी ने ये भी बताया कि कैसे वे दोनों करीबी दोस्त बने। दोनों ट्रिप पर भी साथ गए थे। इसी दौरान दोनों एक्ट्रेस केदारनाथ के ट्रैक पर गए, जहां उन्होंने मौत का सामना भी किया। ऐसे में करण ने जाह्नवी कपूर से भी एक सवाल पूछा। करण ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स किया है, तो जाह्नवी कपूर ने जवाब देते हुए कहा, मैं पीछे नहीं जा सकती।

Read More: अब ममता बनर्जी का साथ छोड़कर किसी और पार्टी में शामिल होंगे यशवंत सिन्हा? खुद किया खुलासा