Hina khan goa photos

हिना खान गोवा में मना रही अपना हॉलिडे, एलिगेंट जंपशूट पहन शेयर की तस्वीरें, कैप्शन में लिखी ये बात

Hina khan goa photos पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान गोवा में अपना हॉलिडे मना रहा है, गोवा में मस्ती करते हुए हिना खान ने तस्वीरें शेयर की हैं

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2023 / 11:09 AM IST, Published Date : June 12, 2023/10:58 am IST

Hina khan goa photos: टीवी जगत की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हिना खान इन दिनों गोवा में हॉलीडे मना रही हैं और उनकी गोवा की फोटोज़ में हिना का एक नया ही लुक नजर आ रहा है। उन्होंने हाल ही में अपनी वेकेशन फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना खान का अंदाज बेहद लाजवाब है और वो एक डिवा की तरह पोज देती नजर आ रहीं हैं। इन तस्वीरों में हिना खान का ग्लैमरस अंदाज देखने के बाद फैंस ने तारीफों की झड़ी लगा दी है।

Hina khan goa photos: फोटोज में हिना खान एक स्टाइलिश जंपसूट में एक से बढ़कर एक पोज देती दिखाई दे रहीं हैं। हिना खान ने अपने इस लुक को स्टेलिट्टोस, गॉगल्स, इयररिंग्स और रिस्ट वॉच के साथ एक्सेसराइज किया। खुले बालों के साथ स्मोकी मेकअप को मैचअप करते हुए हिना खान ने इस दौरान खुद को एक एलिगेंट लुक दिया।

Hina khan goa photos: इस दौरान हिना खान ने गोवा के सुंदर नजारे की तस्वीर भी फैंस के साथ शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने इन्हें कैप्शन दिया – गोवा में एक दिन… अच्छा खाना, अच्छी कंपनी, और अच्छी वाइब्स..। हिना खान पॉपुलर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ का किरदार निभाती थीं और यह किरदार संसकारी बहू का था जिस कारण हिना खान की छवि उनके फैंस के बीच में एक संस्कारी बहू की थीं।

ये भी पढ़ें- शराबी युवक कर रहे थे ऐसा काम, निगम कर्मियों ने जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें- हिंदी फिल्मों में काम करने वाली पहली एक्ट्रेस, भारत-चीन युद्ध के दौरान किया था ऐसा काम, प्रिंस चार्ल्स के साथ जुड़ा अनोखा किस्सा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें