होली पार्टी: प्रियंका संग निक जोनस ने जमकर खेली होली, कैटरीना कैफ ने भी की मस्ती, देखें तस्वीरें | Holi party: Nick Jonas fiercely played Holi with Priyanka

होली पार्टी: प्रियंका संग निक जोनस ने जमकर खेली होली, कैटरीना कैफ ने भी की मस्ती, देखें तस्वीरें

होली पार्टी: प्रियंका संग निक जोनस ने जमकर खेली होली, कैटरीना कैफ ने भी की मस्ती, देखें तस्वीरें

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:21 am IST

मुंबई। रंगों को उत्सव होली मंगलवार को पूरे देश में हर्षोउल्लास के साथ मनाया जाएगा। इस दिन से पहले ही बॉलीवुड होली के रंग में रंगा हुआ नजर रहा है। दरअसल बीते शाम अंबानी परिवार ने होली पार्टी का आयोजन किया। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नजर आए।

Read More News: बागी-3 ने रिलीज होते ही गाड़े सफलता के झंडे, 100 करोड़ के क्लब में हो सकती है…

इस पार्टी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की होली के साथ रोमांटिक केमेस्ट्री ने सभी का ध्यान खींचा। निक ने होली की कुछ तस्वीरों को सोशल मीडिया में शेयर किया है। निक ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें पार्टी का एक नजारा देखा जा सकता है कि किस तरह बॉलीवुड सितारे रंगों में सरोबार होकर त्योहार सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Read More News: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का प्रज्ञा ठाकुर पर विवादित बयान, ‘आत…

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा से शादी के बाद यह निक जोनस की पहली होली थी। वहीं इन तस्वरों को शेयर करते हुए निक ने लिखा- मेरी पहली होली! (पांच दिन पहले) भारत में अपने दूसरे घर में यहाँ ऐसे अविश्वसनीय लोगों के साथ जश्न मनाने में बहुत मज़ा आया

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

Read More News: आमिर खान के साथ किसिंग सीन को लेकर इस ऐक्ट्रस ने 24 साल बाद खोला रा…

होली पार्टी में कैटरीना कैफ भी मस्ती के मूड में नजर आई। ईशा अंबानी की इस होली पार्टी में एक्ट्रेस कटरीना कैफ, विकी कौशल, राजकुमार राव, जैकलीन फर्नाडीज, हुमा कुरैशी, सोनाली बेंद्रे, अरमान जैन, डायना पेंटी, वीजे अनुषा भी शामिल रहे।

Read More News: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बेटी को दी नसीहत, कहा- लीव इन में रहो….