'Fighter' Box Office Collection

‘Fighter’ Box Office Collection : ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ का बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त उछाल, देखें दूसरे दिन का कलेक्शन..

'Fighter' Box Office Collection: ऋतिक रोशन की फाइटर ने दूसरे दिन 41.20 करोड़ रुपये के साथ फिल्म ने कुल 65.80 करोड़ रुपये की कमाई की।

Edited By :   Modified Date:  January 27, 2024 / 06:58 PM IST, Published Date : January 27, 2024/6:45 pm IST

‘Fighter’ Box Office Collection : मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज के दूसरे दिन जबरदस्त उछाल देखा और 41.20 करोड़ रुपये की कमाई की। निर्माताओं ने शनिवार को यह जानकारी दी। ‘पठान’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों के सफल निर्देशन के लिए मशहूर सिद्धार्थ आनंद ने ‘फाइटर’ का निर्देशन किया, जो भारतीय सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में प्रस्तुत की गयी। फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई।

read more : Bihar News : राबड़ी देवी समेत 9 आरोपियों को स्पेशल कोर्ट का समन, मोदी ने कर दी सवालों की बौछार.. 

‘Fighter’ Box Office Collection : दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर अभिनीत ‘फाइटर’ ने अपने पहले दिन 24.60 रुपये की कमाई की थी। वायाकॉम18 स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत ‘फाइटर’ में अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी मुख्य भूमिका में हैं।

 

‘Fighter’ Box Office Collection : निर्माताओं की ओर से जारी एक प्रेस नोट में बताया गया, ”फिल्म ने टिकट खिड़की पर पकड़ी रफ्तार, दूसरे दिन दिखा जबरदस्त उछाल। दूसरे दिन 41.20 करोड़ रुपये के साथ फिल्म ने कुल 65.80 करोड़ रुपये की कमाई की।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें