इम्तियाज अली की शाहरूख स्टारर फिल्म जब "जब हैरी मेट सेजल" का पोस्टर रिलीज | Imtiaz Ali's Shah Rukh Starrer movie when poster release of "jab Harry Mate Sejal"

इम्तियाज अली की शाहरूख स्टारर फिल्म जब “जब हैरी मेट सेजल” का पोस्टर रिलीज

इम्तियाज अली की शाहरूख स्टारर फिल्म जब "जब हैरी मेट सेजल" का पोस्टर रिलीज

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:53 am IST

 

बॉलीवुड में इन दिनों अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा का टाइटल सबसे ज्यादा पॉपुलर हो रहा है…. फिल्म का नाम ही लोगों को फिल्म देखने के लिए उत्साहित कर रहा है.. ऐसे में डायरेक्टर इम्तियाज अली ने भी अपनी नई फिल्म का टाइटल एक बार फिर बदल दिया है…जी हां शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म का टाइटल नेम पहले द रिंग रखा गया…उसके बाद फिल्म का टाइटल रहनुमा रखा गया क्योंकि शाहरुख इस फिल्म में एक गाइट के रोल में नजर आएंगे… लेकिन लगता है इम्तियाज अली अपने जब भी मेट फीवर से बाहर ही नहीं आना चाहते इसलिए उन्होंने शाहरुख की इस फिल्म का टाइटल एक बार फिर बदल दिया है जी हां खबरों की मानें तो अब इस फिल्म का नामकरण हो चुका है…जिसका नाम न तो द रिंग है और ना ही रहनुमा…बल्कि फिल्म टाइटल जब हैरी मेट सेजल रखा गया है…जिसका अनाउंसमेंट शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउट पर किया है….शाहरुख के साथ ही फिल्म लीडिंग लेडी अनुष्का ने भी पोस्टर शेयर करते हुए अब ये बता दिया है कि उनकी फिल्म का टाइटल जब हैरी मेट सेजल है।

वैसे  शाहरुख एक और बेनामी फिल्म कर रहे हैं जिसका टाइटल फिल्हाल छिछौरा रखा गया है…जी हां हम बात कर रहे हैं डायरेक्ट आनंद एल राय की फिल्म की जिसमें शाहरुख बौने के रोल में नजर आएंगे इसमें भी अनुष्का शर्मा दिखेंगी और साथ ही कटरीना कैफ अपनी अदाओं का तड़का लगाएंगी।

वैल इम्तियाज अली ने तो अपनी फिल्म का टाइटल रख दिया है वैसे ये टाइटल कुछ ज्यादा केची नहीं है… सुनने में जब बी मेट जैसा ही लग रहा है…और आपको बतादेंकि अभी भी ये फाइनल नहीं हुआ है….अब देखना ये है कि क्या अनुष्का शाहरुख जब भी मेट सेजल बनाएंगे या फिर इसमें फिर कोई बदलाव किया जाएगा।