आयुष्मान से लाइव चैट में रणवीर ने चिल्लाकर की बात तो दीपिका ने लगाई फटकार, बीच में ही किया लेफ्ट.. वीडियो वायरल | In a live chat with Ayushmann, Ranveer shouted, Deepika rebuked, left in the middle

आयुष्मान से लाइव चैट में रणवीर ने चिल्लाकर की बात तो दीपिका ने लगाई फटकार, बीच में ही किया लेफ्ट.. वीडियो वायरल

आयुष्मान से लाइव चैट में रणवीर ने चिल्लाकर की बात तो दीपिका ने लगाई फटकार, बीच में ही किया लेफ्ट.. वीडियो वायरल

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:19 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:19 pm IST

मुंबई। लॉकडाउन के दौरान घर में कैद सेलिब्रिटिज सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं। सोशल मीडिया में वीडियोज पोस्ट कर वो अपने फैंस के बीच बने हुए हैं।

पढ़ें- पाक मौलाना ने कहा- कोरोना हो जाए लेकिन अस्पताल नहीं जाना, ये मुस्लि..

ऐसे ही रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना ने भी एक दूसरे का हाल चाल लेने के लिए लाइव सेशन किया। लेकिन रणवीर को बीच में ही लाइव छोड़कर जाना पड़ा।

देखें-

 

दरअसल रणवीर सिंह, आयुष्मान खुरान के लाइव सेशन के दौरान उनके साथ लाइव आकर एक्टर को सरप्राइज दे देते हैं। बातचीत के बीच ही रणवीर एक दम से चैट बंद कर देते हैं और वो ऐसा उनकी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वजह से करते हैं।

पढ़ें- अमेरिकी महिला ब्लॉगर से शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान खान, सिंथिया ने पा…

रणवीर सिंह ने बताया कि वो अभी सोकर उठे हैं और दूसरी तरफ दीपिका जूम कॉल पर है और उन्हें डिस्टर्बेंस हो रहा है। इसलिए दीपिका, रणवीर को तेज- तेज बात करने के लिए डांट रही हैं।

पढ़ें- अमेरिका का दावा, कोरोना की 20 लाख वैक्सीन बनकर तैयार, लोगों तक पहुं…

रणवीर कहते हैं, “डांट रही है, बोल रही है, मैं जूम कॉल कर रही हूं चिल्ला मत” रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस दोनों की इस मस्ती को खूब पसंद कर रहे हैं।