अमेरिकी महिला ब्लॉगर से शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान खान, सिंथिया ने पाक टीवी होस्ट के दावे को किया खारिज | Imran Khan wanted to have physical relationship with American female blogger, Cynthia rejects Pak TV host's claim

अमेरिकी महिला ब्लॉगर से शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान खान, सिंथिया ने पाक टीवी होस्ट के दावे को किया खारिज

अमेरिकी महिला ब्लॉगर से शारीरिक संबंध बनाना चाहते थे इमरान खान, सिंथिया ने पाक टीवी होस्ट के दावे को किया खारिज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 7, 2020/7:09 am IST

इस्लामाबाद। अमेरिका महिला सिंथिया डी रिची से जुड़ा एक और चौकानेवाला खुलासा हुआ है। पाकिस्तानी टीवी होस्ट अली सलीम का दावा है कि सिंथिया ने उन्हें बताया था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान उनके साथ हम बिस्तर होना चाहते थे। बता दें सिंथिया ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक पर रेप का आरोप भी लगा चुकी है। हालांकि सिंथिया ने इस पर अपने ट्विटर हैंडल पर सफाई दी है और इसे फेक न्यूज बताया है। 

पढ़ें- मोल्डो में भारत और चीन के बीच बैठक खत्म, ये रहा सैन्य अधिकारियों की बैठक का न…

यहां तक कि सलीम का दावा है कि कभी वह सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं। इसी दौरान सिंथिया ने उन्हें इमरान खान की पेशकश के बारे में बताया था।

 

पढ़ें- अमेरिका का दावा, कोरोना की 20 लाख वैक्सीन बनकर तैयार, लोगों तक पहुं..

इससे पहले सिंधिया ने पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के नेता रहमान मलिक पर रेप का आरोप लगाया था। इसके बाद पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ गया। हालांकि, पीपीपी ने सिंथिया के इस आरोप को आधारहीन और शर्मनाक करार दिया है।

पढ़ें- राजधानी से लखनऊ सहित 4 शहरों के लिए 1 जुलाई से उड़ान भरेंगे इंडिगो .

सिंथिया खुद को पाकिस्तान प्रेमी, एडवेंचरिस्ट, फिल्म निर्माता होने का दावा करती हैं। वह बहुत समय से इस्लामाबाद में ही रहती हैं। शुरुआत में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं के साथ उनके अच्छे संबंध थे लेकिन बाद में स्थिति बिगड़ती चली गई। हाल में ही उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर पीपीपी पर निशाना साधा है।

पढ़ें- बिलासपुर में केरल जैसी घटना, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, मालिक …

हालांकि पूर्व गृह मंत्री पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए अली ने कहा कि उन्हें रहमान मलिक के लिए कोई सहानुभूति नहीं है क्योंकि वह बेनजीर भुट्टो की सुरक्षा के लिए उनकी हत्या की पूर्व संध्या पर प्रभारी व्यक्ति थे और सुरक्षा प्रदान करने में उनकी विफलता पर जांच करने के बजाय राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने उन्हें देश का गृह मंत्री बनाया था। उन्होंने कहा, ‘हालांकि, मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि सिंथिया ने रहमान मलिक से बलात्कार के बारे में मुझसे कभी बात नहीं की।’