ishaan khattar said ananya and me full romance every day, i have breakup

एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे को लेकर ये क्या बोल गए ईशान खट्टर, सुनकर गुस्से से लाल हो सकती है अनन्या…

एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे को लेकर ये क्या बोल गए ईशान खट्टर, सुनकर गुस्से से लाल हो सकती : ishaan khattar said ananya and me full romance every day

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:45 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:45 am IST

मुंबई ।  ishaan khattar said ananya and me full romance every day  ‘कॉफी विद करण 7’ के एक नए एपिसोड में, ईशान खट्टर ने अपने रिश्ते की स्थिति और अपने ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे के साथ अपने बंधन के बारे में बताया। सीज़न की पहली तिकड़ी- कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी- ने गर्मजोशी, प्रेम रुचियों और सुहाग रात की अवधारणा पर चर्चा की। करिश्मे की एक साइड सर्विंग के साथ पुरानी मस्ती, तिकड़ी दिलों और हंसी को पैनकेक से पकड़ लेती है।

यह भी पढ़े :  बच्चों को नशीली चीजें देने वाले दुकानदारों पर गिरेगी गाज, स्कूल परिसर के आस पास भी नहीं मिलेंगी ऐसी दुकानें 

करण ने ‘फोन भूत’ की स्टा र कास्ट के लिए कई तीखे सवाल तैयार किए। और उसने सुनिश्चित किया कि वह उन्हें अपने निजी जीवन, रिश्तों और जीवन में मज़ेदार मुठभेड़ों के बारे में मज़ेदार और गपशप करने के लिए मिले। करण ने सिद्धांत से उसके रिश्ते के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, “क्या कोई प्रेम रुचि है?” ‘गहराइयां’ अभिनेता ने कहा, “अभी मेरा काम है…” ईशान कूदता है और कहता है कि उसके साथ ऐसा मत करो। उससे आनंद प्रश्न पूछें।कर्ण भ्रमित हो गया। उन्होंने उत्तर दिया, “आनंद से प्रश्न पूछें? आनंद क्या है। सिद्धांत ने जल्दी से टॉपिक बदल दिया, “नहीं नहीं मैं इतना सिंगल हूं कि मेरे साथ घूमते हुए वह (ईशान) सिंगल हो गया है।”

यह भी पढ़े :  शराबी वाहन चालकों के खिलाफ अभियान में मिली सफलता, 1082 लोगों पर लगाया गया 1 करोड़ 8 लाख का जुर्माना 

एपिसोड की शुरुआत में ईशान ने करण को रोस्ट कर रहे थे, जिसने सबका ध्यान खींचा। तब करण ने ईशान से अनन्या पांडे के साथ उनके रिश्ते के बारे में पूछा। उन्होंने कहा, “आपने अनन्या के साथ संबंध तोड़ लिया?” ईशान ने मजाकिया जवाब दिया, “क्या मैंने? क्योंकि आपने कहा था कि उसने हाल ही में मुझसे संबंध तोड़ लिया है।” उन्होंने अपने पूर्व का बचाव भी किया। ईशान ने जारी रखा, मैंने वह एपिसोड देखा, आप उसके लिए बल्कि मतलबी थे। करण के लिए ऊप्सी पल, उन्होंने जवाब दिया। “मेरा मतलब उन दोनों की तरह था। ब्रेकअप हमेशा आपसी अधिकार होता है?” ईशान मेजबान को अपने स्वैग में भूनते रहे। ‘धड़क’ अभिनेता ने कहा, “आप ड्रिलिंग और ग्रिलिंग कर रहे थे।”

 
Flowers