Jethalal and Daya's romantic style, video went viral on social media

क्या आपने कभी देखा है… जेठालाल और दया की रोमांटिक अंदाज, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है ये वीडियो

क्या आपने कभी देखा है... जेठालाल और दया की रोमांटिक अंदाज : Jethalal and Daya's romantic style, video went viral on social media

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:03 am IST

नई दिल्ली: Jethalal and Daya’s romantic style मशहूर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के हर किरदार ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। इस हर किरदार को लोग जानते है। यही वजह है कि यह शो सबसे लंबा चलने वाला शो का गौरव पाया है। इस सीरियल में जेठालाल और दया की जोड़ी ने दर्शकों को मनोरंजन किया है। लोगों दोनों की जोड़ी को खूब पंसद भी किया है। सोशल मीडिया में इन दिनों दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Read more :  पूरे प्रदेश में कल से स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का आदेश, स्पा, सैलून, ब्यूटी पार्लर भी टोटल लॉक! यहां की सरकार ने लिया फैसला

Jethalal and Daya’s romantic style इस थ्रोबैक वीडियो में दोनों को शो में डांस परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करते देखा जा सकता है। दोनों शाहरुख खान के रोमांटिक सॉन्ग ‘एक दिन आप हमको मिल जाएंगे’ पर कपल डांस करते दिख रहे हैं। दोनों का ये वीडियो अब इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

Read more :  हरभजन सिह ने कहा ‘मुझे किसी के तलवे नहीं चाटने’, BCCI में काम करने के सवाल पर ऐसा क्यों कहा..जानिए

इस वीडियो को देखकर ‘तारक मेहता’ शो के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं। वह कमेंट बॉक्स में दया बेन से वापस आने की अपील कर रहे हैं। यहां कोई दिल तो कोई फायर इमोजी बनाकर अपने दिल की बात कह रहा है।